Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

इनरव्हील मिर्जापुर समन्वय में संपन्न  हुई डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन की अधिकारिक यात्रा

मीरजापुर : नगर के बाजीराव कटरा स्थित होटल कृष्णा पैलेस मे इनरव्हील मिर्जापुर समन्वय के सदस्यों के द्वारा इलाहाबाद से पधारी डिस्टिक चेयरमैन सुषमा अग्रवाल जी  का स्वागत किया गया।

क्लब में पाल्क संस्था के बच्चों तथा क्लब सदस्यों द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई। एक जरूरतमंद कन्या को  आत्मनिर्भर बनाने के लिए  सिलाई मशीन  तथा एक बधिर व्यक्ति को कान की मशीन का वितरण किया गया।

मिर्जापुर समन्वय के द्वारा अडॉप्ट की हुई बस्ती की महिलाओं को साड़ी एवं पीने के स्वच्छ पानी हेतु वाटर कूलर एवं यातायात की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बाइक चालकों को हेलमेट तथा इनर व्हील की ब्रांडिंग हेतु इनर व्हील के लोगों वाली टी-शर्ट का वितरण भी किया गया।

क्लब के कार्यों में हमेशा ही सहयोग करने के लिए धन्यवाद देते हुए मीडिया कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सभी इनरव्हील क्लब के प्रेसिडेंट और सेक्रेटरी अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। इनरव्हील मिर्जापुर समन्वय अध्यक्ष रश्मि प्रकाश जी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। क्लब सेक्रेटरी  रजनी गुप्ता, दलजीत वालिया, अमृता गुप्ता, सारिका अग्रवाल सहित सभी सदस्य  उपस्थित रहे।

Related posts

जानें कुंडली में बैठे कौन से बुरे ग्रह के कारण होती है कौन-कौन सी बीमारियां

Khula Sach

कारंजा लाड के ग्राम कुप्टी मे राष्ट्रीय सेवा योजना शिबिर का उद्घाटन 

Khula Sach

कुबरा सेठ ने डॉली सिंह के साथ कोलेबरेशन से एक यूनिक यूट्यूब लाइव सेशन के साथ उत्तराखंड राज्य के लिए धन जुटाया, जिसमें अपारशक्ति खुराना, साइरस साहूकार जैसी हस्तियां शामिल हैं

Khula Sach

Leave a Comment