Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

रक्षाबंधन के लिए ‘द बॉडी शॉप’ के बेहतरीन गिफ्टिंग सेट्स

मुंबई : प्राकृतिक एवं नैतिक उत्‍पादों को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के लिए मशहूर द बॉडी शॉप ने रक्षाबंधन के लिए बहुत ही सोच-विचार कर तैयार किये गये गिफ्टिंग सेट्स की रेंज पेश की है। जिस तरह भाई-बहनों का रिश्ता इतना खूबसूरत माना जाता है, वैसे ही ये तोहफे भी शुद्धता, देखभाल और अटूट रिश्ते का प्रतीक हैं। इस प्यारे रिश्ते का जश्न मनाने के लिए द बॉडी शॉप, सस्टेनेबल तरीके से पैक की गई एक खास पेशकश लेकर आया है। इस गिफ्ट कलेक्शन में स्किनकेयर, बाथ एंड बॉडी, हेयर एवं फ्रेग्ररेंस जैसी कैटेगरी हैं, जोकि आपकी जरूरतों के अनुसार तैयार किए गए हैं और किफायती भी हैं। राखी के इन तोहफों पर विशेष छूट और ऑफर भी हैं।

इस गिफ्टिंग रेंज में द बॉडी शॉप का क्लींज, नरिश एंड रिफ्रेश स्ट्रॉबेरी गिफ्ट, द बॉडी शॉप स्मूद एंड सूद शेविंग किट, द बॉडी शॉप वेक एंड एनरजाइज़ स्किनकेयर किट, द बॉडी शॉप ब्लूम एंड ग्लो ब्रिटिश रोज़ एसेंशियल गिफ्ट, स्पार्कल एंड शाइन मोरिंगा हेयरकेयर गिफ्ट आदि कॉम्बो शामिल हैं।

  1. द बॉडी शॉप का क्लींज, नरिश एंड रिफ्रेश स्ट्रॉबेरी गिफ्ट:

यह खास हेड-टू-टो सेल्फ केयर किट, द बॉडी शॉप स्ट्रॉबेरी ब्यूटी बैग उन लोगों को तोहफे में देने के लिए सबसे अच्छा है, जिन्हें ठंडक और ताजगीभरा स्नान पसंद है। साथ ही जिन्हें नहाने के बाद खास देखभाल करना बहुत ज्‍यादा अच्‍छा लगता है। कोल्ड प्रेस्ड स्ट्रॉबेरी सीड ऑयल के गुणों से भरपूर, ये प्रोडक्ट्स दिनभर त्वचा को साफ करते हैं,उसे मॉइश्चराइज रखते हुए कोमल बनाते हैं।

इस गिफ्ट सेट में एक 250 एमएल स्ट्रॉबेरी शॉवर जेल, 200 एमएल स्ट्रॉबेरी बॉडी बटर, एक 100 एमएल स्ट्रॉबेरी बॉडी मिस्ट और 30 एमएल हैंड क्रीम हैं। ये सारी चीजें साफ किए जाने वाले एफएसएस पेपर से बने रीयूजेबल बैग में पैक हैं। इसकी कीमत 4095 रुपए हैं।

  1. द बॉडी शॉप स्मूद एंड सूद शेविंग किट:

जिन भाइयों को क्लीन शेव लुक पसंद है तो द बॉडी शॉप का मेन्स स्मूद एंड सूद शेविंग किट उनके लिए सबसे बेहतर तोहफा है। माका रूट और एलोवेरा की अच्छाइयों से बने, दाढ़ी को मुलायम बनाने वाले ये प्रोडक्ट्स शेविंग के दौरान और उसके बाद एक ठंडक और ताजगीभरा एहसास देते हैं। इन प्रोडक्ट्स में इस्तेमाल किया गया एलोवेरा, मैक्सिको में ब्रांड के कम्युनिटी फेयर ट्रेड साझीदारों से मंगाया गया है।

इस बॉक्स में एक 150 एमएल माका रूट और एलोवेरा शेविंग जेल और 160 एमएल माका रूट और एलोविरा पोस्ट शेव जेल हैं। इसकी कीमत 2895 रुपए हैं।

  1. द बॉडी शॉप वेक एंड एनरजाइज़ स्किनकेयर किट:

अपने भाई-बहनों को दिन की एक तरोताजा शुरूआत के लिए दें, द बॉडी शॉप का वेक एंड एनरजाइज़ स्किनकेयर किट। गुराना एंड कॉफी क्लींजर और गुराना एंड कॉफी मॉइश्चराइजर से भरपूर, यह सिर से पांव तक आपको सभी जरूरी टीएलसी देता है। नमी और पोषण का यह प्यारा उपहार, मैक्सिको के कम्युनिटी फेयर ट्रेड से प्राप्त एलोवेरा से तैयार किया गया है। साथ ही इससे वर्षावनों के दूर-दराज के इलाकों में रहने वाली ग्रामीण महिला किसानों को भी मदद मिलती है।

इस बॉक्स में एक 150 एमएल गुराना एंड कॉफी क्लींजर और 100 एमएल गुराना एंड कॉफी मॉइश्चराइजर हैं। इसकी कीमत 2795 रुपए हैं।

  1. द बॉडी शॉप ब्लूम एंड ग्लो ब्रिटिश रोज़ एसेंशियल गिफ्ट:

ताजगीभरे पर्सनल केयर की चाहत रखने वाले लोगों के लिए, द बॉडी शॉप्स ब्रिटिश रोज़ ब्यूटी बैग एक बिल्‍कुल परफेक्‍ट तोहफा है। झाग और कोमलता से भरपूर ब्रिटिश रोज़ गिफ्ट बैग के उत्पादों में ब्रिटेन के बेहतरीन गुलाबों की अच्छाइयां हैं और इसमें हेड-टू-टो केयर पैकेज है। इस बॉक्स में पिंक बाथ लिली भी है जोकि रीसाइकिल योग्य प्लास्टिक से बनी है, जो आपकी त्वचा को कोमलता से साफ करता है और एक्सफोलिएट करता है। ब्रिटिश रोज़ ट्रीट्स गिफ्ट का यह बॉक्स रीसाइकिल किए जाने योग्य पैकेट में बंद है। इस बॉक्स के प्रोडक्ट्स ब्रांड के कम्युनिटी फेयर ट्रेड साझीदारों के प्राकृतिक रूप से प्राप्त सामग्रियों से तैयार किए गए हैं। ये कम्युनिटी पर्यावरण की रक्षा करते हुए, कच्ची सामग्रियां इकट्ठा करती हैं।

इस बॉक्स में एक 250 एमएल का ब्रिटिश रोज़ शॉवर जेल, एक 200 एमएल ब्रिटिश रोज़ बॉडी योगर्ट, एक 300 एमएल ब्रिटिश रोज़ हैंड क्रीम और मिनी रेमी बाथ लिली है। इसकी कीमत 2745 रुपए हैं।

  1. स्पार्कल एंड शाइन मोरिंगा हेयरकेयर गिफ्ट:

राखी प्यार और देखभाल के रिश्ते का उत्‍सव है, इस त्‍यौहार को इस बार द बॉडी शॉप के रेडिएंट हेयरकेयर गिफ्ट सेट के साथ मनाएं। इसे खासतौर से आपके अपने प्रियजनों के बालों की देखभाल के लिए तैयार किया गया है। यह वीगन सिल्क प्रोटीन से बना है और इसमें लगभग 93% चीजें प्राकृतिक स्रोतों से ली गई हैं। इसमें रवांडा के कम्युनिटी फेयर ट्रेड से प्राप्त मोरिंगा के बीजों का सत्व है, यह जोड़ी बेजान बालों को चमकदार और ज्यादा कोमल बना देती है। बाल धोने के क्रम में यदि आपको अपने बालों में एकदम जान लानी हो तो आप कहीं भी हेयर मिस्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं जोकि आपके बेजान बालों को फौरन खूबसूरत बना देगा। साथ ही बालों की कहीं भी स्टाइलिंग करने के लिए हैंडबैग साइज हेयरब्रश बिलकुल सही है। अब आप आत्मविश्वास के साथ अपने बालों को लहरा सकते हैं।

अपने बालों को और भी जानदार और खूबसूरत बनाने की ख्वाहिश रखने वाले लोगों के लिए यह राखी का एक परफेक्ट तोहफा है। अपने प्यारे बंधन की याद दिलाने का एक थॉटफुल तरीका है। इसकी कीमत 3795 रुपए हैं। 

Related posts

स्मार्ट होम

Khula Sach

Rohtas : आल इंडिया रेलवे शु-शाईन वर्कस यूनियन ने बेहतर सफाई के लिए शुरू किया अभियान

Khula Sach

एमवे ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर बाल कुपोषण का संज्ञान लेने पर ध्यान केंद्रित करने की प्रतिबद्धता दोहराई

Khula Sach

Leave a Comment