Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशमीरजापुरराज्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे

मीरजापुर: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे मां विंध्यवासिनी का विधिवत दर्शन पूजन किया दर्शन पूजन करने के बाद विंध्याचल में चल रहे हैं विंध्य कारीडोर के कार्यों का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने कहा मां विंध्यवासिनी के चरणों में आशीर्वाद लेने का सौभाग्य कई महीनों के बाद मिला है। आज दिव्य दर्शन करके मन खुश हो गया। मां की सरकार और उत्तर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से बनी है। सरकार का जो संकल्प था अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने वाराणसी में बाबा भोलेनाथ का मंदिर बने विंध्याचल धाम भी वैसा ही दिव्य भव्य बने दिशा में लोग आगे बढ़ रहे हैं कार्य काफी तेजी से बढ़ रहा है मैं इस पर संतोष जाहिर करता हूं समाजवादी पार्टी तो गुंडों माफियाओं की पार्टी है उनके मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती निश्चित तौर से पुलिस कस्टडी में न्यायालय में अन्य कहीं पर भी कोई घटना होती है दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है सरकार की मनसा गुंडों माफियाओं के भय से प्रदेश को मुक्त रखना है अतीक असरफ की हत्या का आयोग और एसआईटी जांच कर रही है और जो लखनऊ में हुई है उसकी भी जांच एसआईटी को सौंप दी गई है जो भी सच्चाई होगी वह सामने आएगी सरकार की मंशा यही है कि जो अपराध करने वाले हैं उनकी जगह जेल में है।

Related posts

Mirzapur : वरिष्ठ नागरिक संरक्षण संस्थान की साधारण सभा की बैठक संपन्न

Khula Sach

फिल्मी दुनिया में निरंतर काम पाने का कोई शॉर्टकट नहीं, मेहनत के दम पर बनाएं अपना स्थान – मुकेश ऋषि

Khula Sach

Varanasi : कोरोना के भय एवं लाँकडाउन के कारण घर में ही रहने के कारण लोगों में मनोदैहिक समस्या अधिक पाई जा रही है- डॉ मनोज कुमार तिवारी

Khula Sach

Leave a Comment