Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशमीरजापुरराज्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे

मीरजापुर: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे मां विंध्यवासिनी का विधिवत दर्शन पूजन किया दर्शन पूजन करने के बाद विंध्याचल में चल रहे हैं विंध्य कारीडोर के कार्यों का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने कहा मां विंध्यवासिनी के चरणों में आशीर्वाद लेने का सौभाग्य कई महीनों के बाद मिला है। आज दिव्य दर्शन करके मन खुश हो गया। मां की सरकार और उत्तर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से बनी है। सरकार का जो संकल्प था अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने वाराणसी में बाबा भोलेनाथ का मंदिर बने विंध्याचल धाम भी वैसा ही दिव्य भव्य बने दिशा में लोग आगे बढ़ रहे हैं कार्य काफी तेजी से बढ़ रहा है मैं इस पर संतोष जाहिर करता हूं समाजवादी पार्टी तो गुंडों माफियाओं की पार्टी है उनके मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती निश्चित तौर से पुलिस कस्टडी में न्यायालय में अन्य कहीं पर भी कोई घटना होती है दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है सरकार की मनसा गुंडों माफियाओं के भय से प्रदेश को मुक्त रखना है अतीक असरफ की हत्या का आयोग और एसआईटी जांच कर रही है और जो लखनऊ में हुई है उसकी भी जांच एसआईटी को सौंप दी गई है जो भी सच्चाई होगी वह सामने आएगी सरकार की मंशा यही है कि जो अपराध करने वाले हैं उनकी जगह जेल में है।

Related posts

Mirzapur : कोटे की दुकान चयन को लेकर स्वयं सहायता समूह की महिलाओं का कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

Khula Sach

“मेक योर सेल्फ फिट एंड बीट दा कोविड” :स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिए 10 हजार किलोमीटर की “100×100 अल्ट्रा “ दौड़ लगाएंगे धावक समीर सिंह

Khula Sach

Mirzapur : मधुमक्खी के हमले से वृद्ध घायल

Khula Sach

Leave a Comment