Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ईज़मायट्रिप लिस्टिंग को 2 साल पूरे हुए

~ उड़ानों, होटलों और बसों पर ढेर सारे डिस्‍काउंट की पेशकश ~

मुंबई : अपने आईपीओ के लॉन्‍च के बाद से दूसरी सालगिरह मनाने के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्लैटफॉर्म्स में से एक, ईज़मायट्रिपडॉटकॉम ने अपने ग्राहकों को उड़ानों, होटलों और बसों की बुकिंग पर शानदार डील्स प्रदान की हैं। पर्यटन सबंधी बिक्री और डिस्काउंट का शानदार दौर अब ऐक्टिव हो गया है। ईज़मायट्रिप की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोमो कोड ईजीट्रिप का प्रयोग करके बिक्री के लाभ प्राप्त किये जा सकते हैं। यात्रियों को फ्लाइट की बुकिंग पर फ्‍लैट 15%, होटल बुकिंग पर 25% और बस की बुकिंग पर 10% की छूट की सुविधा दी गई है।

ईज़मायट्रिप के को-फाउंडर, श्री निशांत पिट्टी ने कहा कि, “ईज़मायट्रिप को काफी लम्बे समय से हितधारकों, कर्मचारियों और ग्राहकों का समर्थन मिलता रहा है। यह कंपनी में उनका निहित हित ही नहीं, बल्कि असाधारण भरोसा भी है जिसकी बदौलत यह ब्रांड अपनी वर्तमान हैसियत प्राप्त कर सका है। हमारी नीति निरंतर ग्राहक संतुष्टि पर केन्द्रित रही है, जिसके कारण हम हमेशा ही चर्चा में बने रहे हैं। उसी प्रकार से आगे बढ़ते हुए हमें अपनी आईपीओ की लिस्टिंग के दो वर्ष पूरे होने पर अपने ग्राहकों के लिए कुछ सबसे बढ़िया डील्स की पेशकश करते हुए बेहद खुशी हो रही है।”

ईज़मायट्रिपडॉटकॉम ने अपने ग्राहक-केन्द्रित कार्यपद्धति के कारण धुआँधार गति से वृद्धि की और प्रमुख स्थान हासिल कर लिया। इस कंपनी ने वर्ष 2008 में 100 वर्गफुट के कार्यालय में बस एक व्यक्ति के साथ अपनी शुरुआत की थी और आज इसके पास दुनिया भर में 500 से अधिक लोगों की टीम काम कर रही है। इस ब्रांड की सफलता के पीछे वृद्धि का मूलभूत घटक यह था कि कंपनी ने कभी कोई सुविधा शुल्क नहीं लिया और हमेशा ग्राहक सेवा के उच्च स्तर के साथ प्रतिस्पर्धी कीमतों का ऑफर दिया है। इनका मुख्य फोकस अपने ग्राहकों को बेस्ट डील्स मुहैया करने के लिए एयरलाइन्स और होटलों के साथ साझेदारी खड़ा करने पर था।

Related posts

Uttar Pradesh : राजनीति के अपने बोल, मंत्री जी ने खोली पोल

Khula Sach

एंबुलेंस वालो होश में आओ

Khula Sach

आ गयी आप सभी की चहेती, अनिता भाबी! सूरत नई पर सीरत वही!

Khula Sach

Leave a Comment