Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

जेनवर्क्स ने सफलतापूर्वक नौ वर्ष पूरे किए

कई रणनीतिक साझेदारियों की घोषणा की

मुंबई : डिजिटल चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा समाधान प्रदान करने के क्षेत्र में भारत की अग्रणी कंपनी जेनवर्क्स ने निवारक स्वास्थ्य सेवा (प्रिवेंटिव हेल्थ केयर) को सुलभ और किफायती बनाने के नौ वर्ष सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। कंपनी ने ‘ये दिल मांगे मोर’ थीम पर बेंगलुरु में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में अपनी नौवीं वर्षगांठ मनाई। इस अवसर को अविस्मरणीय बनाने के लिए, जेनवर्क्स नेतृत्व पुरानी यादों को ताजा किया बल्कि अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के इरादे से कई रणनीतिक साझेदारियों की घोषणा की।

जेनवर्क्स के संस्थापक, एमडी और सीईओ श्री एस. गणेश प्रसाद ने बताया कि “जेनवर्क्स को जीई के लिए वितरण व्यवस्था स्थापित करने और कम कीमत में समाधान के साथ संसाधन सुविधाओं को सक्षम करने के लिए बनाया गया था। जबकि, हमने पहले शुरुआती पहचान और उसके रोकथाम को प्रभावित करने वाले समाधानों के लिए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार और निर्माण किया। हमारा मानना है कि टेक्नालॉजी (प्रौद्योगिकी) और कनेक्टेड केयर इस क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। बदलाव की इस प्रक्रिया में अग्रणी बने रहने के लिए, जेनवर्क्स ने पहचान की है कि कंपनी को अधिक प्रभाव के लिए महिलाओं के स्वास्थ्य की महत्वपूर्ण देखभाल, गुर्दे की देखभाल और ऑन्कोलॉजी संबंधित देखभाल की ज़रूरतों में अपने कार्यों का विस्तार करने की आवश्यकता है।

कंपनी ने इस अवसर पर गठबंधनों की भी घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि इसने रेनल हेल्थकेयर कंपनियों ब्राउनडव हेलथकेयर और रेनालिक्स के साथ साझेदारी की है। इन साझेदारियों का उद्देश्य जेनवर्क्स को ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप समाधान उपलब्ध कराना है ताकि डायलिसिस सेवाओं को अंतिम व्‍यक्ति तक पहुंचाया जा सके। जेनवर्क्स ने क्रिटिकल केयर होप, चिकित्सा उपकरण निर्माता पैनेसिया मेडिकल टेक्नोलॉजीज और प्रौद्योगिकी-आधारित ऑन्कोलॉजी प्लेटफॉर्म कार्किनोस हेल्थकेयर के साथ भी सहयोग किया है।

Related posts

Mirzapur : वेब सीरीज तांडव के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी ने किया पुतला दहन

Khula Sach

Unnao : जिला पोषण समिति, डिस्टिक्ट कन्वर्जेन्स प्लान कमेटी, जिला निगरानी समिति की बैठक

Khula Sach

Delhi : अदालतों में सुरक्षा इंतजाम की खुली पोल

Khula Sach

Leave a Comment