Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

ब्लूसेमी ने फ्लैश बुकिंग शुरू की

‘मेड इन इंडिया’ उत्पाद ईवाईवीए के लिए बुकिंग के दूसरे चरण की शुरूआत

मुंबई : भारत के प्रमुख हेल्थकेयर स्टार्टअप, ब्लूसेमी ने अपने क्रांतिकारी और ‘मेड इन इंडिया’ उत्पाद ईवाईवीए के लिए बुकिंग के दूसरे चरण की एक बार फिर से शुरूआत की है। कंपनी अपनी प्रमुख पेशकश के माध्यम से लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है। ईवाईवीए, कंपनी के ऐप और वेबसाइट पर 11 मार्च, 2023 से फ्लैश बुकिंग के ज़रिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ईवाईवीए मतलब नॉन-इन्वेसिव (बिना चीरफाड़) और दर्द से रहित टेक्नोलॉजी। यह एक मुफ्त मोबाइल एप्लिकेशन और एक रहस्यमयी दुनिया एन्थिया रील्म के साथ आता है जो तंदुरूस्ती के लिए एक अनोखा और रोचक तरीका पेश करता है और यूज़र्स को उनकी जीवनशैली के बारे में अधिक जानने और अपग्रेड करने के लिए प्रेरित करता है। यह ऐप यूज़र्स को रोज़ाना, साप्ताहिक और मासिक ट्रेंड्स के साथ उनकी प्रगति के बारे में और लंबी अवधि में होने वाले स्वास्थ्य बदलावों को पता लगाना संभव बनाता है ताकि वे उनकी जीवनशैली की निगरानी कर सकें, इसे बनाए रख सकें और बदलाव कर सकें, वहीं दूसरी ओर एन्थिया रील्म में आपके शरीर के महत्वपूर्ण मापदंडों की जाँच करना इन्स्टाग्राम और वॉट्सएप देखने जितना ही आसान है।

एक निष्क्रिय जीवनशैली जीने की आदत लोगों में एक चिंता का विषय बन गई है, क्योंकि यह कार्डियोवास्कुलर (हृदय और ब्लड वेसेल्स से संबंधित) बीमारियों, डायबिटीज़, मोटापा, हाई ब्लड प्रेशर, डिप्रेशन (अवसाद), चिंता/घबराहट इत्यादि के लिए प्रमुख कारण बनती जा रही है। इसी समस्या को दुनिया का सबसे पहला नॉन-इन्वेसिव लाइफस्टाइल गैजेट- ईवाईवीए अपनी क्रांतिकारी पेशकश के साथ सुलझा रहा है, जो कार्यक्षम तरीके से शरीर के छह महत्वपूर्ण मापदंडों का मापन और निगरानी करता है और संपूर्ण स्वास्थ्य और जीवनशैली में सुधार लाने का काम करता है। इसमें शामिल है, बिना सुई चुभाए, खून और दर्द के बिना एक मिनट से कम समय में ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट, ईसीजी, ऑक्सीजन का स्तर, ग्लूकोज़ का औसत स्तर और ब्लड ग्लूकोज़ स्तर का मापन।

Related posts

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 14 जनवरी 2020

Khula Sach

यारों दोस्ती बहुत ही हसीन है…एण्डटीवी पर 

Khula Sach

Rohatas : फुलेन्द्र कुमार को नोहट्टा प्रखड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया

Khula Sach

Leave a Comment