Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

वियतजेट की ‘लव कनेक्शन 2023’ प्रतियोगिता

77 लकी कपल्स को वियतनाम में अपना ‘ड्रीम हनीमून’ मनाने का मौका दिया

मुंबई : वियतजेट ने भारत के मुंबई में 77 भारतीय कपल्स को वैलेंटाइन्स डे का जश्न मनाने के लिये अपने मशहूर ‘लव कनेक्शन 2023’ की सौगात देते हुए गाला नाइट का आयोजन किया। विजेताओं की सूची लवकनेक्शन.वियतजेटएयरडॉटकॉम वेबसाइट पर प्रकाशित हुई है।

4 महीने से ज्यादा समय की प्रतियोगिता के बाद इस शो को पूरे भारत से कपल्स के 150,000 से ज्यादा व्यूज मिले, जिनमें अनगिनत अनोखी रोमांटिक प्रेम कहानियाँ थीं। सैकड़ों प्रतियोगियों से जीतते हुए, अनोखी स्टोरीटेलिंग वाले रोमांस के साथ, 77 कपल्स इस साल के प्रोग्राम में विजेता बने। इनाम के रूप में उन्हें हनोइ, डा नांग, हो चि मिन्‍ह सिटी, फु क्योक के एयर टिकट और रोमांटिक हनीमून मिले हैं, जो कि वियतनाम के प्रसिद्ध सांस्कृतिक, आर्थिक और पर्यटन केन्द्र हैं। प्रस्थान का समय 13 फरवरी, 2023 से 30 जून, 2023 तक है।

कपल्स को वियतजेट के पार्टनर्स, जैसे कि विन पर्ल, अना मंदारा, रॉयल हा लॉन्ग, फुरामा की विश्व-अग्रणी आवास सेवा का अनुभव खासतौर से मिलेगा।

विजेता कपल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए, मनुभा-आशा ने कहा, “वियतजेट का यह गिफ्ट मायने रखने वाला है और यादों से भरी बचपन की दोस्ती से पनपी प्रेम कहानी को संजोता है। उम्मीद करें कि वियतजेट निकट भविष्य में भारत के लोगों, खासकर युवाओं को अच्छी फ्लाइट सर्विसेस देता रहेगा।”

वियतजेट के वाइस प्रेसिडेंट श्री डो झुआन क्वांग ने विजेता कपल्स को बधाई दी और कहा, “लव कनेक्शन एक खास प्रोग्राम है, जिसे वियतजेट ने भारतीयों को वियतजेट के साथ उड़ने का मौका देने के लिये तैयार किया है। यह भारतीय यात्रियों के प्यार और समर्थन पर एयरलाइन का आभार भी है। उम्मीद है कि वियतजेट ज्यादा से ज्यादा भारतीय पर्यटकों, खासकर कपल्स को वियतनाम की खूबसूरती दिखाने के लिये सेवा देती रहेगी और वियतनाम तथा भारत के बीच विभिन्न क्षेत्रों में द्विपक्षीय सहयोग सम्बंधों में महत्वपूर्ण योगदान देगी।”

वियतजेट अभी वियतनाम और भारत के बीच सीधी उड़ानों वाले सबसे ज्यादा मार्गों की एयरलाइन है, जोकि हनोइ, हो चि मिन्‍ह सिटी और डा नांग को भारत के सबसे बड़े शहरों, नई दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद से जोड़ते हैं।

Related posts

Mirzapur : परिजनों के समक्ष प्रेमी युगल की शादी कोतवाली में हुई सम्पन्न

Khula Sach

Mirzapur : विद्युत करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलसा बालक

Khula Sach

जीप रैंगलर : अब तक की सबसे काबिल एसयूवी अब भारत में असेंबल की जाएगी

Khula Sach

Leave a Comment