Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

JUSTDOGS ने वैलेंटाइन डे के मौके पर बढ़ाया अपना रिटेल नेटवर्क, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी द्वारा पटना में खोला नया स्टोर

पटना : भारत के अग्रणी ओमनी-चैनल पेट केयर रिटेलर और सेवा प्रदाता, ने पटना में अपना नया स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की, जिससे बिहार में अपनी उपस्थिति का विस्तार हुआ। कुम्हरार में शहर के केंद्र में स्थित, यह भारत में ब्रांड का 46वां स्टोर और राज्य में तीसरा स्टोर है। नए स्टोर का उद्घाटन प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और फ्रेंचाइजी के मालिक और डॉग बिहेवियरल स्पेशलिस्ट आकाश करण ने किया। सभी पालतू जानवरों के माता-पिता के लिए वन-स्टॉप शॉप के रूप में संकल्पित, यह स्टोर पालतू जानवरों की आपूर्ति की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें प्रीमियम भोजन, खिलौने, सौंदर्य उत्पाद और पालतू जानवरों के लिए अन्य सामान शामिल हैं।

2022 के दौरान, JUSTDOGS ने अपने स्टोरों की संख्या को दोगुना कर लिया है और अब यह देश भर में 20 लाख से अधिक पालतू जानवरों के माता-पिता की जरूरतों को पूरा कर रहा है। JUSTDOGS ने 2022 में अपनी अखिल भारतीय विस्तार योजनाओं को मजबूत करने के लिए नागपुर, नई दिल्ली, वडोदरा, ठाणे, मुंबई और हैदराबाद में भी नए स्टोर लॉन्च किए।

लोकप्रिय अभिनेता मनोज बाजपेयी, जिन्होंने उद्घाटन किया, ने कहा, ”मैं अपने गृहनगर में जस्टडॉग्स पेट केयर स्टोर का उद्घाटन करके बहुत खुश हूं। यह सिर्फ एक नया स्टोर खोलने से कहीं अधिक है – यह मनुष्यों और उनके पालतू जानवरों के बीच गहरे बंधन को मजबूत करने और जश्न मनाने का अवसर है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो पालतू जानवरों को सबसे अधिक सम्मान देता है, मुझे इस विशेष दिन पर JUSTDOGS जैसे ब्रांड को हमारे शहर में आते देख बहुत खुशी हो रही है।

आकाश कारण, फ़्रैंचाइज़ी के मालिक और पालतू जानवरों के व्यवहार विशेषज्ञ ने कहा, “पटना में जस्टडॉग्स की उपस्थिति का विस्तार करते हुए हमें खुशी हो रही है, और हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक शीर्ष-श्रेणी के उत्पादों और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा की सराहना करेंगे जो ब्रांड का पर्याय हैं। हमारा प्राथमिक उद्देश्य पालतू जानवरों की देखभाल करने वालों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना है, और हम अपने नए स्टोर में सभी का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।”

लॉन्च के बारे में जस्टडॉग्स के संस्थापक आशीष एंथोनी ने कहा, “पटना एक उच्च संभावना वाला बाजार होने के नाते, पालतू जानवरों की देखभाल श्रेणी के लिए विकास के महत्वपूर्ण अवसर रखता है। शहर में पालतू जानवरों की बढ़ती संख्या के साथ, उच्च गुणवत्ता वाले पालतू उत्पादों और सेवाओं की मांग बढ़ रही है। पटना में जस्टडॉग्स की लॉन्चिंग पेट केयर में बढ़ती दिलचस्पी और शहर में प्रीमियम पेट केयर उत्पादों और सेवाओं की मांग को पूरा करने की दिशा में एक कदम आगे है।”

नया जस्टडॉग्स स्टोर एक विशाल और अच्छी तरह से रोशनी वाली जगह पेश करेगा, जिससे ग्राहकों को अपने पालतू जानवरों के लिए सर्वोत्तम उत्पादों को ब्राउज़ करना और खरीदारी करना आसान हो जाएगा। यह स्टोर पालतू जानवरों की देखभाल और पोषण संबंधी परामर्श सहित सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला भी पेश करेगा, जो इसे पटना में पालतू जानवरों की देखभाल करने वालों के लिए अंतिम गंतव्य बनाता है।

वेलेंटाइन डे के अवसर पर पटना में JUSTDOGS स्टोर का खुलना कोई संयोग नहीं है, यह ब्रांड के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सभी पालतू जानवरों और पालतू जानवरों की देखभाल करने वालों के लिए प्यार फैलाने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जस्टडॉग्स के लिए, यह दिन पालतू जानवरों और उनकी देखभाल करने वालों के बीच मौजूद प्यार और बंधन का प्रतिनिधित्व करता है, और स्टोर खोलना इस विशेष संबंध का जश्न मनाने का एक तरीका है। पटना में अपनी नवीनतम फ्रेंचाइजी लॉन्च करके, जस्टडॉग्स का उद्देश्य पालतू जानवरों की देखभाल करने वालों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएं प्रदान करना है जो उनके पालतू जानवरों की भलाई और खुशी को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

Related posts

Mirzapur : दुष्कर्म का आरोपी वाछिंत अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

2020 की विदाई व 2021 का स्वागत इन सितारों की नज़र में

Khula Sach

आकांक्षा सिंह ने अपने तमिल डेब्यू के लिए हॉकी सीखी

Khula Sach

Leave a Comment