Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

अब फिजिक्स वाला छात्रों को देगा एमपीएससी का प्रशिक्षण

फिजिक्स वाला ने एमपीएससी वाला लॉन्च किया

मुंबई : पीडब्लू (फिजिक्स वाला), भारत का अग्रणी और सबसे किफायती एडटेक प्लेटफॉर्म, एमपीएससी वाला के लॉन्च के साथ एमपीएससी (महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग) तैयारी डोमेन में प्रवेश कर गया है। अपने वादे को आगे बढ़ाते हुए – ‘स्टूडेंट है जहाँ, पीडब्लू है वहाँ – प्लेटफॉर्म छात्रों को तैयारी का एक व्यापक अवसर प्रदान कर रहा है।

यूपीएससी वाला के साथ एक मजबूत मुकाम हासिल करने के बाद, पीडब्लू उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री, भारत के शीर्ष-प्रसिद्ध संकाय और पूरे महाराष्ट्र में छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए शिक्षण विशेषज्ञता का निर्माण करेगा। शीर्ष स्तर की सलाह और विषय-वस्तु विशेषज्ञता के साथ, मंच उद्योग की सर्वश्रेष्ठ तैयारी की पेशकश करेगा। व्यापक पहुंच के पीडब्लू के मूल वादे के अनुरूप पाठ्यक्रम को भी सस्ता बनाया गया है, जिसमें प्रीलिम्स की तैयारी मुफ्त और मुख्य तैयारी विघटनकारी मूल्य पर उपलब्ध है।

पाठ्यक्रम के माध्यम से, छात्रों को विस्तृत क्लास नोट्स, मॉक टेस्ट, लाइव लेक्चर, मेंटरशिप प्रोग्राम, टेस्ट सीरीज़, शंका-समाधान चर्चा और समस्या-समाधान सत्र, दैनिक अभ्यास पत्र, साप्ताहिक परीक्षण और मंथन-वर्तमान जैसी पत्रिकाओं तक पहुंच प्राप्त होगी। अफेयर्स गतिमान- महाराष्ट्र का इतिहास, और संपूर्ण-विज्ञान और प्रौद्योगिकी। पीडब्लू ने एफएस रोड, पुणे में अपने विद्यापीठ केंद्र में उम्मीदवारों के लिए एक ऑफ़लाइन परामर्श सत्र आयोजित करके छात्रों की मांग का जवाब दिया।

पीडब्लू के संस्थापक और सीईओ अलख पांडे ने कहा, “एमपीएससी वाला के लॉन्च से पीडब्लू को अपने दायरे का विस्तार करने और कई प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए सस्ती और समग्र तैयारी की पेशकश करने में मदद मिलेगी। एमपीएससी परीक्षा महाराष्ट्र में छात्रों के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण और महत्वपूर्ण परीक्षाओं में से एक है और हम मराठी भाषा में उपलब्ध हमारे किफायती और सुलभ पाठ्यक्रम के माध्यम से सफलता की कहानियां बनाने के लिए तत्पर हैं।”

Related posts

Mirzapur : भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक को मिली धमकी

Khula Sach

कविता : मेरे दोस्त ..

Khula Sach

पूंजी बाजार में कब प्रवेश करना चाहिए?

Khula Sach

Leave a Comment