Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

‘मदर्स प्राइड अकेडमी’ के वार्षिकोत्सव का हुआ भव्य आयोजन

शानदार कार्यक्रमों के माध्यम से देश के भविष्य नन्हे – नन्हे बच्चों ने जीता सभी का दिल

शिक्षा के क्षेत्र में नित-नये आयाम स्थापित कर रहा है ‘मदर्स प्राइड अकेडमी’

✍️  दीपक कुमार त्यागी

दिल्ली : गाजियाबाद के वसुंधरा के सेक्टर -12 में स्थित ‘मदर्स प्राइड अकेडमी’ स्कूल के प्रबंधन के द्वारा इस बार बेहद धूमधाम के साथ स्कूल के वार्षिकोत्सव का आयोजन दिल्ली स्थित ‘एल. टी. जी. ऑडिटोरियम’ कॉपीरनिकस में करवाया गया। जहां पर ज्ञान की देवी मां सरस्वती के सामने अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की गयी। सर्वप्रथम स्कूल के छात्र व छात्रों के द्वारा गणेश वंदना की गयी, उसके पश्चात एनटीटी की छात्राओं के द्वारा मां सरस्वती की वंदना की गयी। जिसके पश्चात तो नन्हे- नन्हे बच्चों के बेहद शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने ऐसा संमा बांधा की दर्शकों की तालियों से निरंतर ऑडिटोरियम गूंजता रहा, बच्चों की बहुत ही प्रेरणादायक प्रस्तुति से सभी का दिल जीतने का कार्य किया।

इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या आरती रावत ने ‘मदर्स प्राइड अकेडमी’ की वार्षिक प्रोग्रेस रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए कहा कि स्कूल के प्रबंधक आदेश त्यागी व समस्त योग्य शिक्षिकाओं व ट्रैंड सहयोगी स्टॉफ का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा की इन सब की बदौलत स्कूल बच्चों को अत्याधुनिक तकनीक से युक्त उच्च गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देने के क्षेत्र में नित-नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

इस वार्षिकोत्सव के कार्यक्रम के अवसर पर अतिथियों के रूप में समाजसेवी माया प्रकाश त्यागी, एसीपी दिल्ली पुलिस मुकेश त्यागी, डीएसपी यूपी पुलिस चंचल त्यागी, उत्तर प्रदेश आवास एवं विकास परिषद के सुप्रीटेंडेंट इंजीनियर राकेश चंद्रा, दिल्ली एनडीएमसी स्कूल की सेवानिवृत प्रधानाचार्या मनीषा शर्मा, फिल्म अभिनेता मोहित त्यागी, प्रसिद्ध समाजसेवी देवेन्द्र राय, अशोक यादव उपस्थित रहे। इस अवसर पर ‘मदर्स प्राइड अकेडमी’ के प्रबंधक बी.के. त्यागी, आदेश त्यागी व प्रधानाचार्या आरती रावत ने सभी सम्मानित अतिथियों का पुष्पगुच्छ व प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद रहे सभी सम्मानित अभिभावकों व अतिथियों का स्कूल की प्रधानाचार्या आरती रावत ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अतिथियों ने स्कूल के नन्हे नन्हे छात्रों को विभिन्न श्रेणियों के लिए पुरस्कृत किया और ‘मदर्स प्राइड अकेडमी’ के शिक्षकों व स्टॉफ का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी बेहतरीन शिक्षा के दम पर ही स्कूल के यह नन्हे-नन्हे बच्चे देश व दुनिया में अपना व अपने परिजनों का नाम रोशन करेंगे, वह उनके उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करती हैं। अंत में शानदार वार्षिकोत्सव के कार्यक्रम में सहयोग करने के लिए स्कूल प्रबंधन व प्रधानाचार्या ने शिक्षकों, स्टॉफ व अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

Related posts

एंजल ब्रोकिंग ने इन्वेस्टर एजुकेशन प्लेटफॉर्म ‘स्मार्ट मनी’ लॉन्च किया

Khula Sach

आईआरसीटीसी कल से दो तेजस ट्रेनों की सेवाओं को फिर से शुरू करने जा रही है

Khula Sach

Mirzapur : मॉडल गाँव बनाएंगे – घर-घर खुशहाली लाएंगे

Khula Sach

Leave a Comment