Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

केईआई वायर और केबल्स ने नए विज्ञापन में वा भारत की महत्वाकांक्षाओं को मजबूती से उभारा

मुंबई : प्रतिष्ठित वायर ब्रैंड कंपनी, केईआई वायर ऐंड केबल्स ने अपने नए विज्ञापन में मजबूती और लचीलेपन के महत्व को पुनर्स्थापित करने के कंपनी के प्रयास में देश के युवाओं से संवाद कर रहा है। उपभोक्ताओं के साथ ब्रैंड की प्रतिबद्धता के समान ही यह फिल्म विचारशील तरीके से उन घटनाओं को उजागर करती है जहाँ कर किरदार अनेक तनावों का सामना करने के बावजूद अपने लक्ष्य के दिशा में काम करने के लिए संकल्पित रहता है।

इन सभी घटनाओं में मुख्य तत्वों को केईआई वायर या केबल्स के साथ आसानी से चलने वाले एप्लायंस या डिवाइस ने सपोर्ट दिया है। 5+ दसकों का अनुभव रखने वाला समूह होने के नाते, केईआई का उद्देश्य युवा पीढ़ी से जुड़ना है और उनसे अपने लक्ष्य से नहीं भटकने का आग्रह करना है। इस पीढ़ी की बढ़ती महत्वाकांक्षाओं और हैवी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के बढ़ते प्रयोग को देखते हुए, इस ब्रांड ने अपने ग्राहकों को विश्वसनीय वायर्स से सपोर्ट करने का निश्चय किया है, जो टिकाऊ हैं और कार्य का भारी लोड ले सकते हैं। यह ब्रैंड की टैगलाइन- हर टेंशन सहे, चलती रहे पर बिल्कुल खरी उतरती है।

कैंपेन को लॉन्च करते हुए केईआई वायर्स और केबल्स के चेयरमैन और एमडी, श्री अनिल गुप्ता ने कहा, “भारत में अपने क्लाइंट्स की सफलतापूर्वक सेवा करने और दुनिया भर के 60 से ज्यादा देशों में अपने प्रॉडक्ट्स के निर्यात के बाद हमने अपने हितधारकों के बीच कंपनी की मजबूत बुनियाद रखी है। लेकिन इस कैंपेन के द्वारा हमारा फोकस उपभोक्ताओं के साथ गहरा रिश्ता कायम करने पर है। हम खासतौर से युवाओं से जुड़ना चाहते हैं, जो भविष्य के लीडर हैं। उनके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि जब वह अपने लक्ष्यों को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं, तब उनके साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं।“

Related posts

Mirzapur : अपना दल एस विधानसभा स्तर पर छत्रपति शाहू जी महाराज की जयंती मनाई गई

Khula Sach

Mirzapur : हत्या के मामले में अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा

Khula Sach

Mirzapur : अग्रिम आदेश तक वीआईपी दर्शन रहेगा प्रतिबंधित, बिना मास्क के कोई भी नहीं चढ़ सकेगा मन्दिर की सीढियां

Khula Sach

Leave a Comment