Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

मेलोरा ने फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च किया

~ 22 कैरट गोल्ड में 18000 से अधिक आधुनिक डिज़ाइन

मुंबई : भारत के तेज़ी से विकसित होते डी2सी ब्राण्ड्स में से एक मैलोरा जो किफ़ायती दामों पर आधुनिक लाईटवेट, बीआईएस हॉलमार्क्ड सोने के आभूषण उपलब्ध कराता है, ने अपने फेस्टिव कलेक्शन के तहत चार नए कलेक्शन को लॉन्च किया है जो त्योहारों के जोश और उत्साह को कई गुना बढ़ा देंगे। अपने मिशन के अनुरूप, त्योहारों के पावन अवसर पर, ब्राण्ड हर शुक्रवार को सोने और हीरे के 75 से अधिक डिज़ाइनों का नया कलेक्शन लॉन्च करेगा। कंपनी ने हाल ही में त्योहारों के मद्देनज़र अपने नए विज्ञापन रुहर घर मैलोरा को भी रिलीज़ किया था। हर भारतीय महिलाओं को आगामी त्योहारों के हर दिन के लिए बेहतरीन आभूषणों की व्यापक रेंज और डिज़ाइन उपलब्ध कराना ब्राण्ड का मुख्य उद्देश्य है।

ब्राण्ड के 23 एक्सपीरिएंस सेंटर हैं और वित्तीय वर्ष 26 के अंत तक ब्राण्ड ने देश भर में स्टोर्स की संख्या को 350 तक पहुंचाने की योजना बनाई है। मेलोरा के साथ उपभोक्ता आभूषणों को छूकर, महसूस कर, ट्राय करने के बाद अपनी पसंद के आभूषण चुन सकते हैं और इस तरह मेलोरा रोज़मर्रा के लिए सोने के आभूषणों के सबसे पसंदीदा ब्राण्ड के रूप में उभर रहा है। मैलोरा ने भारत, यूएई, यूएसए, यूके और यूरोप में 26,000 से अधिक पिनकोड्स तक डिलीवरी का लक्ष्य हासिल कर लिया है और कंपनी लगातार अपना विस्तार कर रही है।

 

मेलोरा की संस्थापक एवं सीईओ सरोजा येरामिली ने कहा, ‘‘त्यौहारी जश्नों के मद्देनज़र मेलोरा अपने 4 अलग-अलग कलेक्शन्स के साथ तैयार है। हमने पाया है कि आजकल महिलाओं में लाईटवियर ज्वैलरी की मांग बढ़ रही है, जिसे वे रोज़ाना में पहन सकती हैं। हमारा कैंपेन रुहर घर मेलोरा इसी दिशा में एक कदम है, जो देश के दूर-दराज के इलाकों तक हमारे प्रोडक्ट्स की सुलभता को बढ़ाएगा और उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुसार उन्हें बेहतरीन कलेक्शन उपलब्ध कराएगा। हमारे डिज़ाइन विश्वस्तरीय रूझानों से प्रेरित हैं और हर मौके के लिए बेहतरीन हैं फिर चाहे वह त्योहार का दिन का या आम दिन। हम हर शुक्रवार को नया कलेक्शन लॉन्च करते हैं और सोने एवं हीरे में 18000 से अधिक डिज़ाइन लेकर आते हैं। भारतीय महिलाओं की बदलती पसंद के अनुसार उन्हें खूबसूरत आभूषण उपलब्ध कराना और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना हमारा उद्देश्य है।”

Related posts

बजट 2021 : निवेश करने के लिए ये हैं सही क्षेत्र

Khula Sach

शहीद भगत सिंह जयंती पर विशाल नमन तिरंगा यात्रा‌

Khula Sach

एकमुश्त निवेश या एसआईपी : शुरुआत के लिए बेहतर विकल्प

Khula Sach

Leave a Comment