Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : ब्लॉक स्तर से “नौकरी संवाद अभियान” की शुरुआत

रिपोर्ट : अशुतोष गुप्ता

मीरजापुर, (उ0प्र0) : नगर के मिशन कम्पाउण्ड स्थित जिला कार्यालय पर 4 फरवरी 2021 को युवा कांग्रेस उत्तर प्रदेश पूर्वी के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय के आवाहन पर युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए “नौकरी संवाद अभियान” की शुरुआत ब्लॉक स्तर से कर दी है।

इस अभियान के द्वारा यूथ कांग्रेस उत्तर प्रदेश के करोड़ो बेरोज़गार युवाओं से मिलकर उनसे जुड़ने का संकल्प लिया है।

प्रदेश महासचिव जिला प्रभारी अभिषेक चौबे ने कहाँ की इस अभियान के तहत यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश के हर ज़िले के ब्लॉकों में जाकर बेरोज़गार नौजवानों को बेरोजगारी फॉर्म और मिस कॉल के माध्यम से जोड़ेंगे जिससे युवाओं की शक्ति को संघठित करके उत्तर प्रदेश को एक बेहतर प्रदेश बनाने के संकल्प से कार्यरथ होंगे।

प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह ने कहाँ की उत्तर प्रदेश जो कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्रे बिंदु हुआ करता था आज कई दशक से गैर जिम्मेदार सरकारों की अनदेखी की वजह से बेरोज़गारी और प्रवासी मज़दूरों की राजधानी के रूप में बनता जा रहा है।

जिलाध्यक्ष अमर दूबे ने कहाँ कि आज उत्तर प्रदेश में जहाँ एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतज़ार कर रहे हैं वहीँ करोड़ो युवा किसी भी तरह के रोज़गार पाने से वंचित हैं। जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव व पूर्व प्रदेश महासचिव एनएसयूआई मनीष दुबे ने कहा की हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा युवाओं के साथ महज एक छलावा था, और यह सरकार युवाओं के रोजगार देने में विफल रही है|

आज ब्लॉक स्तर पर युवा कांग्रेस द्वारा प्रारंभ किए जा रहे नौकरी संवाद अभियान में प्रतीक पाण्डेय, रोमित सेठ, प्रद्युम्न तिवारी, अंकित दीक्षित, तनमय तिवारी, विकास ओझा, आयुश तिवारी, विपिन तिवारी, शिवराज शर्मा जिलाध्यक्ष nsui, अंश दूबे, रोहित दूबे, हर्षित मिश्रा, पुनित पाण्डेय, अमरेश सरोज, रजनीकान्त तिवारी, राहुल दूबे प्रदीप तिवारी, निहाल, अजय मिश्र, सत्यम दूबे आदि लोग उपस्थित रहे।

Related posts

Mirzapur विशेष वीएचएनडी सत्र : आज आयोजित होगा विशेष वीएचएनडी व आयरन की गोली का निःशुल्क वितरण

Khula Sach

फास्टैग प्रबंधन में ट्रक मालिकों को हो रही समस्या : व्हील्सआई

Khula Sach

एंजेल ब्रोकिंग ने पहली तिमाही में 1.20 मिलियन नए ग्राहक जोड़ें

Khula Sach

Leave a Comment