Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

कुक्कू ओटीटी ऐप ने अपने एस्टीम्ड सब्सक्राइबर्स के लिए नए साल में एंटरटेनिंग वेब सीरीज की कतार लगाई

कुक्कू ओटीटी ऐप ने इस साल अभी तक लॉन्च किए चार वेब सीरीज के चौदह एपिसोड्स

कुक्कू ओटीटी ऐप ला रहा है हर हफ्ते नई-नई सुखद सीरीज

कुक्कू ओटीटी ऐप अपने एंटरटेनिंग कंटेंट से अपने सब्सक्राइबर्स को बांधे रखता है

मुंबई : कुक्कू ओटीटी ऐप ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए वर्ष 2021 में एंटरटेनिंग वेब सीरीज की कतार लगा दी है। यह 2021 की शुरुआत से अभी तक चार वेब सीरीज लॉन्च कर चुका है। इसमें ‘एसएक्स गर्ल्स’ के दो एपिसोड्स और ‘मेरे अंगने में‘, ‘घरेलू प्यार’ और ‘रसमलाई’ के चार एपिसोड्स शामिल हैं। कुक्कू ओटीटी ऐप पर दो एपिसोड्स की अगली वेब सीरीज ‘ नवेली’ 25 जनवरी, 2021 को लॉन्च होने वाली है। ये सभी वेब सीरीज फैंटेसी, मिस्ट्री और रोमांस से भरपूर हैं।

कुक्कू ओटीटी ऐप ने जनता के बीच कंटेंट के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की है। कुक्कू ऐप की इतनी बड़ी सफलता का कारण इसकी वेब-सीरीज की स्क्रिप्ट है, जो अपने सब्सक्राइबर्स की कल्पनाओं को चित्रित करती हैं। कुक्कू ओटीटी ऐप सीरीज के स्क्रीन कैरेक्टर्स प्यार की चाहत के लिए अपनी आसन्न खोज में लगातार रिश्ते तलाशते रहते हैं। इसकी सीरीज की रिलेटिबिलिटी और पॉप्युलरिटी के कारण, कुक्कू ओटीटी ऐप के कलाकार घरेलू नाम हो चुके हैं।

कुक्कू की वेब सीरीज को आम आदमी द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। कुक्कू ओटीटी ऐप में गोल्डन होल, सुनो ससुरजी और वो टीचर जैसी कई सफल वेब सीरीज हैं।

अपने सब्सक्रिप्शन में सस्टेनेबल ग्रोथ से उत्साहित होकर, कुक्कू ओटीटी ऐप ने कुक्कू प्रीमियम लॉन्च किया था, जो एक ऐसा सेगमेंट है जो टॉप स्टार कास्ट, ग्रिपिंग स्क्रिप्ट और जीवन की तुलना से बड़ा स्क्रीनप्ले कंटेंट ऑफर करता है।

कुक्कू ओटीटी ऐप को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था और यह अपने प्लेटफॉर्म पर पॉप्युलर प्रोग्राम्स पेश कर रहा है।

कुक्कू ओटीटी ऐप की अपील न केवल भारत में है, बल्कि यह अमेरिका, ब्रिटेन, केनेडा और अन्य देशों की व्यूअरशिप की बड़ी संख्या का दावा करती है।

कुक्कू ओटीटी ऐप में 10 लाख एक्टिव मंथली यूजर्स हैं, वीकली यूजर इंगेजमेंट 2 घंटे और 30 मिनट से अधिक है। एक जिम्मेदार ओटीटी प्लेयर के रूप में, कुक्कू अपने प्रोग्राम्स की कहानी में एक सोशल मैसेज को सफलतापूर्वक बुनता है, इस प्रकार सभी को सोशल रूप से एंटरटेन करता है। कुक्कू ओटीटी ऐप एंड्रॉइड और वेब पर उपलब्ध है।

Related posts

एण्डटीवी के ‘येशु‘ में गिरिराज काबरा निभाएंगे देवदूत की भूमिका

Khula Sach

शुरू हुई थैंक गॉड की शूटिंग

Khula Sach

Mirzapur : केक काटकर जश्न मनाया विभाग, टीकाकरण में प्रदेश में छठवां स्थान 

Khula Sach

Leave a Comment