Khula Sach
अपराधताज़ा खबर

महाराष्ट्र बैंक का चेक ड्राप बॉक्स ही हो गया चोरी

रिपोर्ट : प्रमोद कुमार

कल्याण : आन लाइन ठगी के साथ-साथ अब चोरों की नजर बैंकों पर है। डोंबिवली के तिलकनगर स्थित महाराष्ट्र बैंक का चेक ड्राप बॉक्स ही चोर चुरा ले गए, जिससे बैंक में खलबली मची हुई है। सोमवार सुबह इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बैंक अधिकारियों ने फौरन इसकी सूचना ग्राहकों को दी और चेक स्टाप करने को कहा। उसके बाद बैंक प्रबंधक ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। तिलकनगर पुलिस बैंक और परिसर में लगी सीसीटीवी के माध्यम से चोरों की तलाश में जुटी है।

बताया जाता है कि चेक ड्राप बॉक्स ग्रहकों की सुविधा के लिए लगाया गया था, जिसमें क्लियरेंस के लिए ग्राहक चेक डाला करते थे। हालांकि बैंक के भीतर चोर नहीं पहुच पाए लेकिन चेक ड्राप बॉक्स को ही तोड़कर उठा ले गए। बैंक अधिकारियों के अनुसार चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है, जिसके आधार पर तिलकनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल ग्राहकों को मैसेज कर चेक को स्टाप करने की सूचना दे दी गई है ताकि लोगों का पैसा सुरक्षित रहे और किसी का नुकसान न हो।

Related posts

एएससीआई की गेमिंग गाइडलाइंस को ग्राहकों से शानदार प्रतिसाद मिला

Khula Sach

Mirzapur : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासिनी धाम से लोगों के कल्याण के लिए प्रार्थना किया और हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया

Khula Sach

Varanasi : दो दिवसीय फगुआ दिव्यांग पुनर्वास मेला आज से

Khula Sach

Leave a Comment