Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

क्रिएटिसिटी की निर्मिति ‘फ्यूचर ऑफ़ होम्स’ ई-बुक का दूसरा संस्करण लॉन्च

मुंबई : भारत का सवसे बड़ा होम और फर्नीचर मॉल क्रिएटिसिटी ने होम फर्नीचर एवं डेकोर के बारे में गहराई से जानकारी प्रदान करने वाली ‘फ्यूचर ऑफ़ होम्स’ ई-बुक का दूसरा संस्करण लॉन्च किया। क्रिएटिविटी के सीईओ महेश एम द्वारा संकलित और संपादित इस ई-बुक में होम फर्नीचर, फर्निशिंग, डेकोर और सम्बंधित क्षेत्र के दिग्गजों की सलाह उपलब्ध है।

संगठित व्यापार की कई अन्य श्रेणियों की तुलना में होम फर्नीचर और डेकोर श्रेणियों को लिखित शब्द में बहुत काम बार रेखांकित किया गया है। ई-बुक का उद्देश्य इस अंतर को कम करना है। यह उद्योग के दिग्गजों से लेकर खुदरा विक्रेताओं, बाज़ारियों, निर्माताओं और डिजाइनरों को ज्ञान का एक व्यापक दृष्टिकोण प्रदान करता है।

कविता कृष्णा राव कविता कृष्णा राव (आइकिया इंडिया), आशीष शाह (पेपरफ्राय), अनिल माथुर (गोदरेज) और गोविन्द श्रीखंडे (मेंटॉर और पूर्व एमडी, शॉपर्स स्टॉप) इन पिछले संस्करण में प्रमुख नामों के अलावा इस संस्करण में उद्योग जगत से मनोहर गोपाल (फिदरलाइट), लतिका खोसला (फ्रीडम ट्री), रजत वाही (डिलॉइट), यश आहूजा (पैनासोनिक) भी शामिल हैं। साथ ही इस बुक को कुमार राजगोपालन (रिटेलर असोसिएशन ऑफ़ इंडिया) की प्रस्तावना मिली है।

Related posts

आज भी चरित्र अभिनेता के रूप में चर्चित हैं दिलीप राज

Khula Sach

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया संकटमोचन वार्ड का निरीक्षण, ट्यूबवेल ऑपरेटरो को समय से पानी चालू करने का आदेश

Khula Sach

फ़िल्म छैला सन्दू का वीडियो गाना चाहे जग सारा छूटे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने किया रिलीज

Khula Sach

Leave a Comment