Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

Dance Deewane : विशेषज्ञ कोरियोग्राफर धर्मेश माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया के साथ तीसरे जज के रूप में शामिल होंगे

मुंबई : जब आप नृत्य करते हैं तो जीवन हमेशा अच्छा होता है। हमारे पीछे लॉकडाउन के साथ और हर कोई नई उम्मीद के साथ नए साल की उम्मीद कर रहा है, अब आपके लिए फिर से नृत्य करने और नृत्य के लिए अपने जुनून को फिर से जगाने का समय है क्योंकि सबसे बड़ा नृत्य रियलिटी शो वापस आ गया है। सपनों को पूरा करने और सभी पीढ़ियों के लिए नृत्य की भावना का जश्न मनाने के लिए प्रसिद्ध, डांस दीवानचा मंच इस शो से एक नए सीज़न- वक़्त को नचाने, डांस मचाने के साथ वापस आ गया है। इस बार, विशेषज्ञ कोरियोग्राफर धर्मेश यलैंडे, करिश्माई दिवा माधुरी दीक्षित और प्रतिभाशाली तुषार कालिया के निर्णायक पैनल में शामिल होंगे और प्रतियोगियों को अपने नृत्य को महान बनाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे।

Dance Deewane का आगामी सीज़न एक बार फिर से सपनों की शक्ति को पुनर्जीवित करेगा क्योंकि विभिन्न युगों के नर्तक एक साथ आएंगे और अपनी प्रतिभा के लिए एक थिएटर बनाएंगे। प्रतियोगी जोड़े, थ्रेस और समूहों में नृत्य करके परीक्षार्थियों के दिलों में जगह बनाएंगे।

Related posts

राम जन्मभूमि अयोध्या की धरती पर ‘राम सेतु’

Khula Sach

एम्‍पायर सेंट्रम ने अपनी सीएसआर पहल ‘मुंबई मेगा टैलेंट हंट’ को लॉन्‍च किया यह पहल सामुदायिक सशक्तिकरण के लिए कला को एक संसाधन के रूप में देखती है

Khula Sach

Poem : ” रिश्तो की डोर “

Khula Sach

Leave a Comment