Khula Sach
अपराधताज़ा खबर

Delhi : प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े हत्या

रिपोर्ट : आर.के.तिवारी

नई दिल्ली : दिल्ली के जाफराबाद इलाके में गुरुवार को दो बदमाशों ने दिन दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली के जाफराबाद इलाके में आरडब्लूए अध्यक्ष और प्रॉपर्टी डीलर रईस अंसारी अपनी स्कूटी से कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे,सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक इलाके के फुटेज में उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है। कुछ देर बाद वहां से दो लोग गुजरते हैं जोकि थोड़ा आगे जाकर लौट आते हैं। दोनों युवकों में से एक, रईस अंसारी के पास जाकर कुछ देर बात करता है और उसका दूसरा साथी हाथ में बन्दूक अचानक वो उन पर बन्दूक तान देता है और गोली चला देता है।

लेकिन इससे वो पहली बार में बच जाते हैं और वहां से भागने लगते हैं, तभी दोनों बदमाश रईस का पीछा कर उन्हें गोली मार देते हैं। पुलिस, घटनास्थल से मिले सीसीटीवी वीडियो के जरिये छानबीन करने में जुट गयी है। उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान स्थानीय लोगों और मृतक के रिश्तेदारों से पूछताछ किया गया है तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई।

पुलिस उपायुक्त बताया कि जांच में पता चला कि करीब छह महीने पहले अफज़ाल का दोनों किशोरों से झगड़ा हुआ था और उस समय दोनों परिवारों ने सौहादपूर्ण ढंग से मामला निपटा लिया था, उसके बाद से अफज़ाल और दोनों किशोरों के बीच बहस की कई घटनाएं हुईं है। इसलिए दोनों किशोरों ने एक साथी के साथ मिलकर अफज़ाल की हत्या की योजना बनाई, योजना के मुताबिक, उन्होंने अफज़ाल को उसकी दुकान के पास गोली मार दिया।

Related posts

Mirzapur : मुख्य सचिव ने नगर विकास, चिकित्सा स्वास्थ, पंचायती राज, राजस्व, आई0जी0आर0एस0 आदि बिन्दुओ  पर वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से की प्रगति की समीक्षा

Khula Sach

Bhadohi : उच्च सफलता के लिए सतत् प्रयास आवश्यक है: डॉ मनोज तिवारी

Khula Sach

Mirzapur : वाहन के धक्के से सब्जी विक्रेता की मौत

Khula Sach

Leave a Comment