Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

कलर्स का पॉपुलर शो पिंजरा खूबसूरती का 100 पूरा हो गया है!

मुंबई : जब टेलीविज़न पर कोई शो 100 सफल एपिसोड पूरे करता है, तो वह पल हमेशा खुशी और उत्सव में से एक होता है। यह दर्शकों के बीच शो की सफलता और लोकप्रियता की छाप है। कलर्स के लोकप्रिय शो पिंजरा खूबसूरती का कास्ट और क्रू हाल ही में अपने पहले मील के पत्थर के मंच पर पहुंचे। पूरी यूनिट बहुत खुश थी और उन्होंने एक अच्छा सा केक काटकर इसे मनाया।

वर्तमान ट्रैक में, आप देखेंगे कि नील और ओमकार दोनों अपनी पसंदीदा लड़कियों की सुंदरता के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि वे एक ही लड़की के बारे में बात कर रहे हैं। बाद में, जब मयूरा पतंगबाजी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जाती है, तो वह किसी से पसंदीदा रूप से मिलने वाली है!

इस अवसर पर बोलते हुए, साहिल, जिन्होंने ओमकार में मुख्य भूमिका निभाई थी, ने कहा, “मैंने इससे पहले टेलिविज़न पर इस तरह की विशेष कहानी कभी नहीं देखी है और मैं इसके बारे में बहुत आश्वस्त हूं। 100 एपिसोड पूरे करना, यह मेरी राय है और मुझे शो की अवधारणा पर गर्व है। दर्शकों से हमें जो प्यार और सराहना मिल रही है, वह इसी का संकेत है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह शो अब काफी दिलचस्प होने वाला है। सभी कलाकारों और कर्मचारियों की ओर से, मैं इस मील के पत्थर तक पहुंचने में मेरी मदद करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देता हूं। ”

100 एपिसोड पूरे करने के बारे में बोलते हुए, रिया शर्मा, जो मयूरा की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, “शुरू करने से पहले, मैं अपने निर्देशक और पूरी केज टीम को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने इस तरह के शानदार शो को बनाने के लिए इतनी मेहनत की है। मुझे जो प्रतिक्रिया मिली है वह जबरदस्त रही है और मैं आपकी सारी मेहनत की सराहना करता हूं। हमारा एक शानदार समारोह था और सभी इस मील के पत्थर तक पहुंचकर बहुत खुश थे! मुझे पता है कि यह सिर्फ शुरुआत है और हम भविष्य में अपने दर्शकों के प्यार के साथ ऐसा ही देखेंगे। ”

Related posts

साड़ी दिवस : महिलाओं का खास परिधान है साड़ी

Khula Sach

क्विक हील टेक्नोलॉजी ने दूसरी तिमाही में मजबूत वृद्धि दर्ज की

Khula Sach

Chhatarpur : बिना सूचना समय दिये प्रशासन ने ग्रामीणो से छीने उनके आशियाने

Khula Sach

Leave a Comment