Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के खिलाफ युवक ने थाने में दर्ज करवाया मुकदमा, जिले का नाम मिर्ज़ापुर बताते ही नौकरी से कर दिया गया वंचित

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मीरजापुर, (उ.प्र.) : जिले के नाम मिर्जापुर से बने वेब सीरीज में जिले को गुण्डा माफिया के साथ ही इस कदर असभ्य दिखाया गया है कि नौकरी के लिए पहुंचे अभ्यर्थी को जिले का नाम पूछते ही नौकरी से वंचित कर दिया गया। अरमानों पर पानी फिर जाने से व्यथित युवक ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आदि को पत्र लिखने के साथ ही वेब सीरीज बनाने वालों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करने के लिए तहरीर दी है । एसपी सिटी का कहना है कि विधिक राय लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मीरजापुर जिले के निवासी दीपू प्रजापति इन दिनों मिर्ज़ापुर बेव सीरीज बनाने वालों के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस कार्यालय के चक्कर काट रहे है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर मिर्ज़ापुर वेब सीरीज बनाने वाले निर्माता-निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दीपू प्रजापति का कहना है कि जिस प्रकार जिले को मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में दर्शाया गया है। उसके कारण उसकी नौकरी छूट गयी। अस्पताल में नौकरी नही मिली।

दूसरे राज्य में इंटरव्यू देने गया तो वहां मिर्ज़ापुर जनपद का नाम सुन कर अपमानित किया गया और भगा दिया गया।अपने साथ हुए इस बर्ताव के लिए वह पूरी तरह से वेब सीरीज निर्माताओं को जिम्मेदार बता रहे है। उनका कहना है कि वेब सीरीज देखा तो उसमें जो दिखाया गया इससे जिले की छबि खराब हो रही है। जनपद को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। इसलिए कार्रवाई के लिए शिकायत किया है।

इस मामले पर एसपी सिटी संजय वर्मा का कहना है कि शिकायत पर विधिक राय ली जा रही है। जो भी कार्रवाई बनेगी किया जाएगा।

Related posts

अमेरिकी ईंधन स्टॉक में बढ़ोतरी के बाद कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट

Khula Sach

किसान आंदोलन : लोकतंत्र में हिंसा

Khula Sach

यूजर की डेटा प्राइवेसी से जुड़ी प्रथाओं पर बिहेवियरल रिसर्च

Khula Sach

Leave a Comment