Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

मोदी सरकार इतनी निर्दयी हो चुकी है कि वह हाड़ कपा देने वाली भयंकर सर्दी में किसानों की तरफ नहीं देख रही है – आरिफ राजा

उत्तर प्रदेश : संगठन सर्जन अभियान के तहत धौलाना न्याय पंचायत के ग्राम करनपुर जट्ट में एक सभा ब्लॉक अध्यक्ष सलीम उद्दीन सैफी और जावेद चौधरी जिला सचिव के नेतृत्व में आयोजन किया गया। किसानों की समस्याओं पर युवा बेरोजगार के मुद्दे पर बात की संगठन को बूथ स्तर तक जोड़ने के लिए ग्रामवासियों को जागरूक किया गया। इस अवसर बोलते हुए उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरिफ राजा ने कहा कि देश में अराजकता का माहौल है और मोदी सरकार इतनी निर्दयी हो चुकी है कि वह हाड़ कपा देने वाली भयंकर सर्दी में किसानों की तरफ नहीं देख रही है वह अपने मित्र पूंजीपति अडानी और अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए देश के किसानों को बंधुआ मजदूर बनाने का काम कर रही है कांग्रेस पार्टी अब इसे बर्दाश्त नहीं करेगी, कांग्रेस पार्टी हर हालत में किसानों युवाओं मजदूरों बेरोजगारों के साथ है कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बीजेपी को जड़ से उखाड़ने का काम करेगी।

इस मौके पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ज़ुबैर अली टाटा ने कहा आज देश का किसान- नौजवान परेशान है लेकिन सत्ता के नशे में मदमस्त मोदी-योगी सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है। युवा कांग्रेस 12 तारीख को बेरोजगारी के खिलाफ लडाई की शुरूआत करेगी। इस अवसर पर अवसर पर जिला सचिव हापुड़ प्रभारी जावेद चौधरी ने कहा कि संगठन सर्जन अभियान के तहत ब्लॉक से लेकर नया पंचायत तक न्याय पंचायत से लेकर गांव तक गांव से लेकर वार्ड तक पूरा संगठन तैयार किया जाएगा इस मौके पर जिला सचिव विधानसभा प्रभारी विकास त्यागी, जिला उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ नेता सतीश शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष सलामुद्दीन सैफी, दीपक आत्रेय, आमिर सैफी, रविदत्त शर्मा जी, इरशाद प्रधान जी, असगर चौधरी, चमनसिंह, तिलकराम जी, डॉ मूलचन्द, सुबोध शिशोदिया आदि सेकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related posts

Varanasi : बिना मानसिक रूप से स्वस्थ रहे व्यक्ति अपने जीवन तथा कार्यों को सुचारू रूप से संचालित नहीं कर सकता- वरिष्ठ मनोचिकित्सक डॉ मनोज तिवारी

Khula Sach

आने वाले दिनों में कैसा होगा वर्कप्‍लेस का भविष्य: कर्मचारी हों या अधिकारी रखते हैं लचीलेपन की चाहत

Khula Sach

फिनटेक कंपनी की रीब्रांडिंग में सीखे टॉप सबक

Khula Sach

Leave a Comment