Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

2021 का स्वागत : यह एक नई शुरुआत होगी !

2021 – सभी के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित वर्ष !

मुंबई : हम अब अपने आगे के रोमांचक वर्ष के साथ सकारात्मकता, स्फूर्ति और अच्छे स्वास्थ्य के साथ एक नया जीवन शुरू करेंगे और यही हर किसी की प्राथमिकता है। महामारी के प्रकोप से बहुत कुछ हुआ है, एक परिवर्तनकारी वर्ष जिसे हर कोई बुला रहा है, दुनिया ने स्वास्थ्य पर बहुत बड़ा प्रभाव देखा है। अंतहीन संभावनाओं के साथ, अब आपके जीवन में कुछ नया और रोमांचक शुरू करने का समय है। कलर्स के कलाकारों ने इस बात पर चर्चा की है कि इस वर्ष ने क्या सिखाया है और आने वाले वर्ष से क्या उम्मीद की जानी चाहिए!

2020 को अलविदा कहना – 2021 का स्वागत : यह एक नई शुरुआत होगी!

इश्क में मरजावा से राहुल सुधीर उर्फ ​​वंश रायसिंघानिया ने कहा, “यह साल मेरे लिए कई घटनाओं से भरा था, जैसा कि हम सभी ने इस साल देखा है। यह साल मेरे लिए अच्छी और बुरी दोनों चीजों के लिए याद किया जाएगा। लेकिन यह सकारात्मक रूप से शुरू हुआ और हम सबसे पहले फिल्म की शूटिंग और शो शुरू करने वाले थे! अपने प्रशंसकों से मुझे जो प्यार मिला था, वह बहुत अधिक था और इसके लिए मैं 2020 तक बहुत आभारी हूं। कठिन समय एक व्यक्ति को मजबूत बनाता है और मुझे यकीन है कि इस साल ने मुझे विनम्र, मानवीय और परिपक्व भी बनाया है। मुझे उम्मीद है कि आने वाला साल बहुत सारी खुशियाँ लाएगा, और दुनिया को जीने के लिए एक बेहतर जगह बना देगा।”

शक्ति-अस्तित्व के अहसास की .. जिज्ञासा सिंह उर्फ ​​हीर सिंह ने कहा, “2020 मेरे लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी थी। इस वर्ष ने मुझे बहुत सारे अवसर दिए हैं और शक्ति में मुख्य भूमिका भी निभाई है। यह भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण थी, इस तरह की विशेष भूमिका और जिज्ञासु किरदार निभाने का अवसर पाकर मैं बहुत खुश थी! तालाबंदी आशीर्वाद के रूप में आया था। मैंने अपना समय अपने प्रियजनों के साथ घर पर खुशी से बिताया। हां, उस समय बहुत मेहनत और संघर्ष करना पड़ा, लेकिन मैं हमेशा अच्छे की तलाश करता हूं। और उस सकारात्मकता के साथ, मैं 2021 के लिए तैयार हूं!”

शक्ति-अस्तित्वा के अहसास की … से सिम्बा नागपाल उर्फ ​​विराट सिंह ने कहा, “2020 हममें से कई लोगों के लिए एक शांत वर्ष रहा है। लेकिन मेरे लिए, यह बहुत खास बना हुआ है। उन्होंने मुझे शक्ति-अस्तित्वा के इहसास की में मुख्य भूमिका दी। मुझे ऐसे लोगों के साथ मिलना और काम करना पसंद था जिन्होंने मुझे लगातार प्रेरित किया। मैंने अपने सह-कलाकारों से बहुत कुछ सीखा है और मुझे यकीन है कि मैंने एक अभिनेता के रूप में सुधार किया है। मैंने जीवन में कुछ महत्वपूर्ण चीजों को याद किया है, जैसे कि अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलना और काम करना, लेकिन मैं अपना काम पूरा करने और 2021 में खुद पर ध्यान केंद्रित करने की अपनी इच्छा पर ध्यान केंद्रित करूंगा। मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाने के लिए दिल्ली वापस घर जा रहा हूं। मैं आभारी हूं और आशा करता हूं कि 2021 दुनिया में सभी के लिए कंपन वर्ष होगा।”

मोलक्की से अमर उपाध्याय उर्फ ​​वीरेंद्र प्रताप सिंह, “यह मेरे लिए एक अच्छा साल था। इस साल मैं एकता कपूर के नए मोलाकी शो से ठाकुर वीरेंद्र प्रताप सिंह के रूप में पर्दे पर आया। मैंने अपने आप को इस नए अद्भुत चरित्र में पूरी तरह से डुबो दिया। साथ ही, इस साल मुझे बहुत सी नई चीजें सीखने को मिलीं। मैं एक महान रसोइया बन गया और अपने परिवार, विशेषकर सिंधी करी के लिए कुछ बेहतरीन व्यंजन बनाने में समय बिताया! मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं और मुझे अपनी नई ऊर्जा और आशा मिली है कि आप नए साल में जाएंगे! मैं आप सभी को स्वस्थ और समृद्ध 2021 की शुभकामना देता हूं।”

पिंजरा खूबसूरती का से साहिल उप्पल उर्फ ​​ओमकार, “हालाँकि 2020 एक चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, इसने मुझे अपने परिवार को महत्व देना और उसकी सराहना करना सिखाया है। जैसे-जैसे यह वर्ष नजदीक आता जा रहा है, मैं भविष्य में भी उसी सकारात्मकता की आशा करता हूं। ओमकार की भूमिका निभाना मेरे लिए खुशी की बात है और मुझे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया बहुत पसंद आई! मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अद्भुत कलाकारों और कर्मचारियों के साथ इस भव्य शो में काम करने का अवसर मिला। यदि यह काम नहीं करता है, तो मैं अपने परिवार के साथ घर पर नया साल मनाने जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं उनके लिए भी कुछ अच्छा कर सकता हूं!”

पिंजरा खूबसूरती का से रिया शर्मा उर्फ ​​मयूरा, “मैं 2020 को अलविदा कहकर बहुत खुश हूं। यह साल सभी के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन मैंने देखा है कि चीजें अब बेहतर हो रही हैं। मेरे लिए, 2020 एक अच्छा साल रहा है क्योंकि मुझे क्यों केज ब्यूटी जैसे मनोरंजक शो में अद्भुत और शक्तिशाली भूमिकाएं मिलीं। मुझे बहुत अच्छे दोस्त मिले और मुझे यकीन है कि मैंने एक कलाकार के रूप में भी विकास किया। मैं आशा और सकारात्मकता के साथ 2021 में कदम रखने के लिए दृढ़ हूं। मुझे लगता है कि हम इस साल सीखे गए सभी पाठों का उपयोग करेंगे और नए जोश, जोश और नवीनता के साथ नए साल में प्रवेश करेंगे।”

नागिन 5 से सुरभि चंदना उर्फ ​​बानी ने कहा, “मैं खुद को धन्य मानती हूं क्योंकि मैं एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में वर्ष 2020 में विकसित हुई हूं। लॉकडाउन के बाद कैमरे के सामने खड़ा होना थोड़ा डरावना था लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे हिम्मत दी। इस तरह के शो में मजबूत विरासत के साथ। नौकरी पाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! मैं अपने सभी प्रशंसकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं! 2021 में आपके सभी सपने और आंशिक योजनाएं पूरी हों!”

बॅरिस्टर बाबू से प्रविष्ट मिश्रा उर्फ अनिरुध्द रॉय चौधरी ने कहा, “यह साल निश्चित रूप से हम सभी के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है। ईमानदारी से, मुझे खुशी है कि यह खत्म हो गया है! आखिरकार, इस साल ने हमें संयम बरतने और प्रतिकूल परिस्थितियों का विरोध करने के लिए सिखाया है। लेकिन एक बात मैं कह सकता हूं कि लोग बहादुर हो गए और हम सब मजबूत हो गए। नए साल में, मैं चाहता हूं कि हम सभी एक-दूसरे के साथ दया और प्रेम से पेश आएं।”

बॅरिस्टर बाबू से औरा भटनागर उर्फ ​​बोंदिता ने कहा, “मैंने अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेलना बंद कर दिया है! मैं कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि नया साल बहुत खुशी और आनन्द के साथ शुरू हो। 2021 में मैं नई चीजें सीखने और एक बेहतरीन अभिनेत्री बनने जा रही हूं। मैं भी योग करना जारी रखना चाहता हूं। मैं अभी भी नए संगीत वाद्ययंत्र बजाना सीखना चाहता हूं! मैं प्रार्थना करता हूं कि मेरे सभी प्रशंसक सुरक्षित रहें और उनके नए साल की शानदार शुरुआत हो।”

नमक इश्क का से आदित्य ओझा उर्फ ​​युग प्रताप राजपूत ने कहा, “यह मेरे लिए एक नया काम करने वाला साल होगा और मुझे खुशी है कि यह ऐसा है। 2020 सभी मानव जाति के लिए एक महान सीखने का अनुभव था। उन्होंने अपनी परीक्षा ली है और मुझे लगता है कि हम इससे बाहर निकल आए हैं। 2021 के करीब आते ही, मुझे उम्मीद है कि लोग एक-दूसरे से प्यार करते रहेंगे। अगले साल के लिए आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। मैंने 2020 में भारतीय टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की और मुझे उम्मीद है कि मुझे बहुत सारे प्रशंसक मिले हैं और मैं उनके प्यार और समर्थन का इंतजार कर रहा हूं। मैं सभी दर्शकों को नए साल की शुभकामनाएं देता हूं और उनकी सभी इच्छाएं पूरी होती हैं!”

हम अपने सभी दर्शकों और उनके परिवारों को एक सुरक्षित, खुश, स्वस्थ और समृद्ध नववर्ष 2021 की शुभकामनाएं देते हैं!

Related posts

घर की जाँच के बारे में जागरूकता के लिए ‘प्रॉपचेक’ की पहल

Khula Sach

kalyan : 6 महीने के मासूम बच्चे के अपहरण करने वाले पांच लोगों को किया गिरफ्तार

Khula Sach

Mirzapur : बाइक सवार युवक की मौत

Khula Sach

Leave a Comment