Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

लक्ष्मी और मिर्जापुर 2 के बाद, अमिका शैल ट्रैप्ड और मास्क मैन के साथ 2020 को कर रही है अलविदा

मुंबई : यह साल अभिनेत्री अमिका शैल के लिए एक बहुत ही अच्छा और कामयाब व रहा है। गंदी बात 5, लक्ष्मी और मिर्जापुर 2 की सफलता बुलंदियों छू रही है। यह अभिनेत्री आने वाली दो वेबसेरीज़ ‘मास्क मैन’ और ‘ट्रैप्ड’ में दिखाई देने वाली है।

इस अवसर पर बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा “क्रिसमस पर प्रीमियर से बेहतर कोई समय नहीं हो सकता था। मुझे खुशी है कि यह वर्ष मेरे लिए बहुत अच्छा साबित हुआ। मैं भगवान कि आभारी हूं कि मैं इस साल इतना काम कर सकी। मैं खुदको भाग्यशाली मानती हु की मुझे उत्कृष्ट कास्ट और क्रू के सदस्यों के साथ काम करने का मौका मिला जिनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मुझे यकीन है कि जीतनी अलग अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मुझे मिलेगा, उतनी ही मैं एक अभिनेत्री के रूप में और विकसित हो पाऊंगी । ”

बातचीत को जारी रखते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि “रैबिट देश में तेजी से पैर जमाने वाला एक अपेक्षाकृत नया मंच है। फिल्म ‘मास्क मैन’ एक रोमांटिक थ्रिलर है। इस प्लेटफॉर्म में बहुत ही लिमिटेड कंटेंट है। दूसरा वेबसेरीज़ ‘ट्रैप्ड’ मैं एक साइको किलर का महत्वपूर्ण किरदार मैने निभाया है – पहली बार मैं इस तरह का किरदार निभा रही हूं। उम्मीद करती हूं कि दोनों वेबसेरीज़ को दर्शकों से वही प्यार मिले, जो गंदी बात, लक्ष्मी और मिर्जापुर 2 को मिला था। मैं नए साल 2021 को बहुत ही सकारात्मक नजरीये से देखती हूं। “

Related posts

Varanasi : पुष्कर तालाब के सफाई अभियान में CRPF टीम का जिला ताइक्वांडो संघ ने किया सहयोग

Khula Sach

Navi Mumbai : सेंट विल्फ्रेड कॉलेज ऑफ लॉ मे राष्ट्रीय संविधान दिवस का भव्य आयोजन

Khula Sach

Mirzapur : एनआरसी में साहीना को मिली नई जिन्दगी

Khula Sach

Leave a Comment