Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

लक्ष्मी और मिर्जापुर 2 के बाद, अमिका शैल ट्रैप्ड और मास्क मैन के साथ 2020 को कर रही है अलविदा

मुंबई : यह साल अभिनेत्री अमिका शैल के लिए एक बहुत ही अच्छा और कामयाब व रहा है। गंदी बात 5, लक्ष्मी और मिर्जापुर 2 की सफलता बुलंदियों छू रही है। यह अभिनेत्री आने वाली दो वेबसेरीज़ ‘मास्क मैन’ और ‘ट्रैप्ड’ में दिखाई देने वाली है।

इस अवसर पर बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा “क्रिसमस पर प्रीमियर से बेहतर कोई समय नहीं हो सकता था। मुझे खुशी है कि यह वर्ष मेरे लिए बहुत अच्छा साबित हुआ। मैं भगवान कि आभारी हूं कि मैं इस साल इतना काम कर सकी। मैं खुदको भाग्यशाली मानती हु की मुझे उत्कृष्ट कास्ट और क्रू के सदस्यों के साथ काम करने का मौका मिला जिनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मुझे यकीन है कि जीतनी अलग अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मुझे मिलेगा, उतनी ही मैं एक अभिनेत्री के रूप में और विकसित हो पाऊंगी । ”

बातचीत को जारी रखते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि “रैबिट देश में तेजी से पैर जमाने वाला एक अपेक्षाकृत नया मंच है। फिल्म ‘मास्क मैन’ एक रोमांटिक थ्रिलर है। इस प्लेटफॉर्म में बहुत ही लिमिटेड कंटेंट है। दूसरा वेबसेरीज़ ‘ट्रैप्ड’ मैं एक साइको किलर का महत्वपूर्ण किरदार मैने निभाया है – पहली बार मैं इस तरह का किरदार निभा रही हूं। उम्मीद करती हूं कि दोनों वेबसेरीज़ को दर्शकों से वही प्यार मिले, जो गंदी बात, लक्ष्मी और मिर्जापुर 2 को मिला था। मैं नए साल 2021 को बहुत ही सकारात्मक नजरीये से देखती हूं। “

Related posts

मिट्टी से जुड़ी कला और कलाकार का बड़े पर्दे पर नया अवतार

Khula Sach

भारत में महिलाओं के लिए सबसे अधिक बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर

Khula Sach

बजट 2021 : निवेशकों की रहेगी इन महत्वपूर्ण घोषणाओं पर नजर

Khula Sach

Leave a Comment