Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

Mirzapur 2 ऐक्टर प्रियांशु पेनयुली व वंदना जोशी ने अपनी शादी का जश्न मनाया

रिपोर्ट : विजय तस्वीर

मुंबई : चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के सेकंड सीजन में काम करने वाले प्रियांशु पेनयुली और उनकी पत्नी ऐक्टर-डांसर वंदना जोशी ने अपने परिजन, घनिष्ठ मित्रों और रिश्तेदारों के साथ जुहू के ग्लोबल तापस बार में शादी का जश्न मनाया। इस दौरान अतिथि के रूप में सयानी गुप्ता, श्रिया पिलगांवकर, आकाश खुराना, सत्यजीत दुबे, हर्षिता गौड़, गुरु, पुनीत, रिताशा राठौर, सुहैल नैय्यर, मंत्र, अंशुल चौहान आदि मौजूद रहे।

बता दें प्रियांशु पेनयुली ने 26 नवंबर 2020 को अपने होमटाउन देहरादून में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में अपनी गर्लफ्रेंड और ऐक्टर-डांसर वंदना जोशी के साथ शादी कर ली थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

 

प्रियांशु पेनयुली ने कहा था, ‘पहले हम इस साल की शुरुआत में शादी करना चाहते थे। लेकिन हमें कोई तारीख समझ नहीं आई और फिर कोरोनावायरस आ गया। इसलिए हमें अपना प्लान बदलना पड़ा। हालांकि, हम अपनी शादी पोस्टपोन नहीं करना चाहते थे। हमने सोचा क्यों न इस साल के अंत में खुशी-खुशी शादी की जाए।’

2013 में मिले थे प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी

बताते चलें कि प्रियांशु पेनयुली पहली बार वंदना जोशी से मुंबई में 2013 में थिएटर करते हुए मिले थे। तब दोनों ने वैभवी मर्चेंट के म्यूजिकल प्ले ताज एक्सप्रेस में साथ काम कर रहे थे। इस प्ले में प्रियांशु और वंदना ने लीड रोल निभाया था।

प्रियांशु पेनयुली मिर्जापुर के बाद अब अपनी अगली फिल्म में तापसी पन्नू के साथ ‘रश्मि रॉकेट’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा प्रियांशु कुछ वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही प्रियांशु को फैन्स अन्य वेब सीरीज में भी देखेंगे।

Related posts

Rohatas : फुलेन्द्र कुमार को नोहट्टा प्रखड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया

Khula Sach

संगीतकार दिलीप सेन द्वारा चीता यज्ञेश शेट्टी को ’12वें महाराष्ट्र प्रेस्टीजियस रत्न अवार्ड-2021′ से सम्मानित किया गया

Khula Sach

टीम वाइटेलिटी ने कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल रोस्‍टर की घोषणा की

Khula Sach

Leave a Comment