Khula Sach
अन्यकारोबारताज़ा खबर

TradeIndia.com मान्यता प्राप्त गूगल माय बिजनेस पार्टनर बना

~ एसएमई को डिजिटल बनने में मदद करने का लक्ष्य ~

मुंबई : देश के प्रमुख ऑनलाइन बी2बी बाजारों में से एक ट्रेडइंडिया डॉट कॉम (TradeIndia.com) अब एक भरोसेमंद गूगल माय बिजनेस पार्टनर बन चुका है। कंपनी अब प्रभावी रूप से स्थानीय एसएमई को रजिस्टर कर सकती है ताकि उनकी व्यापार लिस्टिंग गूगल सर्च खोज और मैप्स पर दिखाई दे सके। मान्यता प्राप्त गूगल माय बिजनेस सर्टिफायर के रूप में ट्रेड इंडिया अब काफी कम समय में किसी बिजनेस को उसके व्यवसाय के स्थान पर जाकर सर्टिफाई कर सकेगा।

पुष्टि होने के बाद बिजनेस अपने कारोबार से जुड़ी जानकारी को एडिट और अपडेट कर सकेंगे, अपने बिजनेस लिस्टिंग के बारे में इनसाइट देख सकेंगे और मौजूदा व संभावित ग्राहकों से बातचीत कर सकेंगे। उपलब्ध कराई गई सामग्री में फोटो, संचालन के घंटे, कस्टमर रिव्यू आदि शामिल हैं। अपने प्रोफाइल में सटीक जानकारी जोड़ने वाले बिजनेस संभावित ग्राहकों के लिए एक अच्छा अनुभव प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण है।

5.5 मिलियन से अधिक एसएमई ट्रेड इंडिया के अत्याधुनिक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म का हिस्सा हैं। वे भी अधिक से अधिक एंगेजमेंट और कस्टमर कनेक्टिविटी हासिल करने के लिए गूगल माय बिजनेस प्रोग्राम पर विस्तार से बिजनेस प्रोफ़ाइल बना पाएंगे। हाई-क्वालिटी लिस्टिंग से कारोबारी डील्स की संभावना भी बढ़ जाएगी।

ट्रेडइंडिया डॉटकॉम के सीओओ श्री संदीप छेत्री ने कहा, “गूगल माय बिजनेस का भरोसेमंद पार्टनर बनना एक बड़ी उपलब्धि है। यह स्थानीय बिजनेस को गूगल सर्च और मैप्स फीचर्स पर दिखने वाली कस्टमाइज्ड बिजनेस लिस्ट में सक्षम करेगा, जहां वे अपने प्रोडक्ट्स और / या सर्विसेस के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। ओवरऑल कस्टमर एक्सपीरियंस बढ़ा सकेंगे। यह देश के हजारों छोटे व्यवसायों को प्रत्यक्ष रूप से सहायता प्रदान करेगा ताकि अधिक विजिबिलिटी और कस्टमर एंगेजमेंट पैदा कर सके।”

Related posts

Chhatarpur : पिता ने लाइसेंसी बंदूक से पुत्र को उतारा मौत के घाट, हत्या आरोपी गिरफ्तार

Khula Sach

एमजी मोटर की झूमकार और ओरिक्स के साथ साझेदारी

Khula Sach

ईजौहरी ने अपने प्लेटफॉर्म पर वीडियो कॉलिंग सेवा शुरू की

Khula Sach

Leave a Comment