Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

शॉपमैटिक ने ईकॉमर्स समाधानों की नई श्रृंखला शुरू की

ऑनलाइन बेचने के लिए विक्रेताओं को सक्षम बनाने के लिए तैयार

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय ई-कॉमर्स इनेबलर शॉपमैटिक ने विविध समाधानों की शुरूआत करने की घोषणा की है, जो ई-कॉमर्स करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएंगे। व्यक्तिगत उद्यमी और व्यवसाय अब चार अलग-अलग ई-कॉमर्स समाधानों में से चुन सकेंगे – चैट सेलिंग, सोशल सेलिंग, मार्केटप्लेस सेलिंग, या वेब स्टोर्स के माध्यम से बिक्री। ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप समाधान चुन सकते हैं।

यह उद्योग में पहली बार हुआ है और शॉपमैटिक के चार अलग-अलग ईकामर्स समाधानों के साथ ऑनलाइन बेचने के लिए अधिक विक्रेताओं को सक्षम बनाने के लिए तैयार है। लाखों विक्रेता चैट (वॉट्सऐप, टेलीग्राम, लाइन, आदि) या सोशल मीडिया (फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि) पर बेचना पसंद करते हैं। शॉपमैटिक अब एक अभिनव सिंगल चेकआउट लिंक से चैट और सोशल मीडिया के विक्रेताओं को सशक्त बनाता है जो चैनल के भीतर ही बिक्री को पूरा कर सकते हैं।

शॉपमैटिक के सह-संस्थापक और सीईओ, श्री अनुराग अवुला ने कहा, “नए समाधान के साथ, हम बेहद उत्साहित हैं कि अब हम उभरते बाजारों के लाखों विक्रेताओं को ईकामर्स इकोसिस्टम में ला सकते हैं। हम चार अलग-अलग ईकामर्स समाधान और सिंगल चेकआउट लिंक के रोमांचक नवाचारों से खुश हैं जो विक्रेताओं को आसानी और तेज़ी से सफल बनाने में सक्षम होंगे। हम मानते हैं कि यह अनूठे और प्रासंगिक ईकामर्स समाधानों के साथ विक्रेताओं का समर्थन करने की हमारी निरंतर कोशिशों में परिवर्तनकारी साबित होगा।”

ऐसे विक्रेता जो कई मार्केटप्लेस (अमेज़न, लज़ादा, शॉपी, क़ू10, आदि) में बेचना चाहते हैं, शॉपमैटिक के मार्केटप्लेस समाधान व्यापारियों को शॉपमैटिक डैशबोर्ड से बेचने, अपने व्यवसाय को प्रबंधित करने और पूरा करने में सक्षम बनाता है। व्यक्तिगत मार्केटप्लेस डैशबोर्ड में उत्पादों को अपलोड करने की जगह, शॉपमैटिक में व्यापारी व्यक्तिगत मार्केटप्लेस डैशबोर्ड संभालने की चुनौती को दूर करते हुए, शॉपमैटिक डैशबोर्ड से सभी प्रमुख संचालन को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

ऐसे विक्रेता और व्यापारी जो खुद के वेबस्टोर्स बनाना चाहते हैं, शॉपमैटिक उन्हें अपने शक्तिशाली इकोसिस्टम के माध्यम से सशक्त बनाना जारी रखेगा, जिसमें भुगतान और शिपिंग एकीकरण, चैट और सोशल मीडिया बिक्री, कई सुंदर टेम्पलेट, डोमेन नाम, आदि जैसी सभी विशेषताएं होंगी।

Related posts

ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक के लिए बुकिंग शुरू हुई

Khula Sach

अभिनेता स्व जवाहर ताराचंद कौल चौक का उद्घाटन

Khula Sach

सिद्धार्थ निगम अपने भाई अभिषेक निगम के साथ नज़र आएंगे सोनी सब के ‘हीरो -गायब मोड ऑन’ में, तैयार हो जाइये इस दोहरे रोमांच के लिए! 

Khula Sach

Leave a Comment