Khula Sach
अन्यकारोबारताज़ा खबर

आरबीएल बैंक और आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने किया बैंकाश्योरेंस पार्टनरशिप

• 28 राज्यों में फैले आरबीएल बैंक की 398 शाखाएं आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस और बचत उत्पाद का करेंगी वितरण

• साझेदारी आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के मल्टी-चैनल वितरण नेटवर्क को व्यापक बनाती है

आरबीएल बैंक और आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इश्योरेंस ने बैंक ग्राहकों को जीवन बीमा उत्पादों की एक श्रृंखला की पेशकश करने के लिए एक साझेदारी की है. यह साझेदारी आरबीएल बैंक के 8.7 मिलियन से अधिक ग्राहकों को ग्राहक केंद्रित सुरक्षा प्राप्त करने और उन उत्पादोण को खरीदने में सक्षम बनाएंगी. कंपनी के दीर्घकालिक बचत उत्पाद आपके और आपके परिवार को वित्तीय सुरक्षा प्रदान करते हैं.

आरबीएल बैंक आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के उत्पादों को 28 राज्यों में फैली अपनी 398 शाखाओं के माध्यम से वितरित करेगा, जो कि इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग टच-पॉइंट्स हैं. ये बैंक के मल्टी-चैनल वितरण नेटवर्क को अलग करते हैं. आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के लिए ये साझेदारी इसके मल्टी-चैनल वितरण नेटवर्क को और मजबूत करेगी.

इस साझेदारी के माध्यम से, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के बीमा योजनाओं की सुरक्षा और बचत मंच पर संपूर्ण उत्पाद पेशकश बैंक ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के सुरक्षा उत्पाद वित्तीय योजना के लिए एक मजबूत आधार प्रदान करते हैं और लंबी अवधि के बचत उत्पाद के विस्तृत रेंज बैंक ग्राहकों को अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेंगे, चाहे वह धन सृजन हो, बच्चों की उच्च शिक्षा हो या सेवानिवृत्ति प्लान हो. इसके साथ ही, ये साझेदारी जीवन बीमा कवर के माध्यम से ग्राहकों के परिवार को वित्तीय सुरक्षा का जाल भी प्रदान करेगी.

आरबीएल बैंक के एमडी और सीईओ विश्ववीर आहूजा ने कहा, “हम आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के साथ साझेदारी कर खुश हैं और भरोसा है कि यह रणनीतिक गठबंधन दोनों संगठनों के लिए मूल्य निर्माण को गति देगा. एक बैंक के रूप में, हम लगातार अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने और यह सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि उन्हें समग्र सेवा का अनुभव और अवसर मिले. यह सहयोग हमारे ग्राहकों को उत्पादों के व्यापक सूट में से चुनने और वित्तीय रूप से सुरक्षित भविष्य के लिए योजना बनाने का अधिकार देता है. हमारे मजबूत वितरण पहुंच और डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ, हम इन उत्पादों को पूरे भारत के अपने सभी ग्राहक खंडों में तुरंत पेश कर पाएंगे.”

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और सीईओ एनएस कन्नन ने कहा, “हमें आरबीएल बैंक के साथ साझेदारी करने की खुशी है और पारस्परिक रूप से लाभप्रद यह साझेदारी देश में हमारे मल्टी-चैनल वितरण पदचिह्न को और व्यापक बनाएगी. ग्राहक-केन्द्रिता के सामान्य दर्शन के अलावा, दोनों साझेदार ग्राहकों को निर्बाध डिजिटल सेवा देने और बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठा रहे हैं. महामारी के इस दौर में ग्राहकों के बीच अपने और परिवार की सुरक्षा को ले कर जागरूकता बढ़ रही है और परिवार म्को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं. हम मानते हैं कि हमारे सुरक्षा उत्पाद और दीर्घकालिक बचत उत्पाद आरबीएल बैंक के ऑफर्स के पूरक होंगे और ग्राहकों को एक मजबूत वित्तीय योजना विकसित करने में सक्षम करेंगे.”

Related posts

Varanasi : इंटरनेशनल साइकॉलजी ओलंपियाड 2021 का पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

Khula Sach

Mirzapur : खस्ता हाल सड़क बनी मुसीबतों का सबब, नागरिकों ने मंडलायुक्त व जिलाधिकारी को दिया पत्रक

Khula Sach

Mirzapur : युवा भारत के लिए युवाओं का जागरण आवश्यक – मनोज श्रीवास्तव

Khula Sach

Leave a Comment