Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरमीरजापुर

जश्न : फ़ैशन लाइफस्टाइल करवाचौथ व दीवाली मेला का किया गया आयोजन

मीरजापुर के होटल कोणार्क ग्रैंड में आयोजित यह अनूठा मेला महिलाओं के बीच बना चर्चा का विषय

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा 

मीरजापुर : जश्न फ़ैशन लाइफस्टाइल के करवाचौथ और दिवाली के उपलक्ष्य में एक भव्य मेले का आयोजन 27 अक्टूबर 2023 को होटल कोणार्क ग्रैंड मिर्जापुर में हुआ। जिसका मुख्य अतिथि श्रीमती अपराजिता सिंह (MD ऑफ डैफोडिल स्कुल) कामिनी पाण्डेय, Mrs & Mr. निधी अग्रवाल ने दीप प्रज्वल्लित कर उदघाटन किया।

मेले में 45 के करीब विभिन्न प्रकार के स्टाल्स लगाए गए। देश के अलग अलग शहरों जैसे कोलकत्ता, कानपुर, प्रयागराज, लखनऊ, वाराणसी आदि के साथ साथ मिर्जापुर और आस पास की भी कई नायाब कलात्मक वस्तुओं के स्टाल्स लगे। खास दिवाली और करवाचौथ को केंद्रित कर लगाए गए इस मेले में कपड़ों, चादरों, बंदनवार, आर्ट ज्वेलरी , फर्नीचर और हाउसहोल्ड प्रोडक्ट्स, कार्पोरेट गिफ्ट विशेष आकर्षण का केंद्र रहे।

मिर्जापुर में अपने तरिके के पहले मेले में जम कर खरीदारी कर महिलाओं ने जश्न मेले को भरपूर सराहा । कहा कि एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार की घरेलू उपयोग की वस्तुओं का संकलन मिलना अद्भुत है। के. आर. किचन की तरफ से विभिन्न स्नैक्स और शेक्स के स्टाल बरबस ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे।

महिला सशक्तिकरण और स्वरोज़गार को बढ़ावा देने हेतु लगाए गए जश्न मेला का मिर्जापुर शहर में पहला वर्ष है जिसका आयोजन श्रीमती नीतू मुरारका, श्रीमती साक्षी कपूर और श्रीमती नैंसी बत्रा करती हैं। सभी अतिथियों ने जश्न टीम की भरपूर तारीफ की और उत्साह वर्धन किया।

Related posts

‘सरहद’ : कश्मीर घाटी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक संपूर्ण एक्शन थ्रिलर

Khula Sach

Delhi : सिरफिरे आशिक को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर पलवल से दबोचा

Khula Sach

म्यूजिक वीडियो ‘मोहब्बत तमाशा नही’ 

Khula Sach

Leave a Comment