Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

सी वार्ड में अवैध निर्माणकर्ताओं के हौसले बुलंद बगैर मनपा परमिशन के अवैध निर्माण किया जा रहा है।

रिपोर्ट : जेपी दुबे

मुंबई: सी वार्ड में अवैध निर्माण कर्ता के हौसले बुलंद बगैर मनपा परमिशन के अवैध निर्माण किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार सी वार्ड में 419-421 बेलाकासा मौलाना आजाद रोड मुंबई, जी प्लस टू का अवैध निर्माण किया गया है और ताे और विदाउट परमीशन लिफ्ट भी लगाया गया है। इस दुकान के पीछे का खाली स्पेस को भी कब्जा करके कवर किया गया है।

सूत्र बताते है की इसी तरह ही 64 नंबर बिल्डिंग पहला कुम्हारवाड़ा मुंबई में जमीनों को ध्वस्त करके कई महले अवैध तरीके से बनाया जा रहा है। ऐसे ही 73 तीसरा कुंभारवाड़ा मुंबई में भी पत्रे के गोडाउन को ज़मीनों ध्वस्त करके g+1 बनाया जा रहा है। यह सारे काम मनपा के वरिष्ठ अधिकारियों के देखरेख में चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि दुकान मालिक से इस पर ताेड़क कार्रवाई न करने के येवज मे मोटी रकम का लेनदेन हुआ है और मनपा के अधिकारी रिश्वत के आगे समाज सेवकों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

सूत्रों द्वारा खबर तो यहां तक चल रहा है काम पूर्ण होने पर कुछ मोटी रकम लेकर कोर्ट से स्टे दिलाने तक की बात चल रही है और वरिष्ठ अधिकारी क्यों लाचार नजर आ रहे हैं कहीं इनकी भी तो हिस्सेदारी नहीं। इस पर प्रश्न चिन्ह लगाया जा रहा।

Related posts

कविता : ” राही चला चल “

Khula Sach

Mirzapur : महिला उत्पीड़न के विषय में डीएम ने ली अधिकारियों की क्लास

Khula Sach

Mirzapur : देख रेख के अभाव में उपेक्षित है महापुरुष बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा

Khula Sach

Leave a Comment