Khula Sach
कारोबार ताज़ा खबर

ईज़मायट्रिप के सेल में 350 करोड़ रूपये से ज्यादा की शानदार बिक्री

~ उत्सव फेस्टिव सेल को 23 अक्टूबर तक बढ़ाया ~

मुंबई : ईज़मायट्रिप डॉटकॉम भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्लेटफॉर्म्स में से एक है, जिसने 350 करोड़ रूपये से ज्यादा की बिक्री करने की बेहतरीन उपलब्धि हासिल की है। इस उपलब्धि के बाद ईज़मायट्रिप डॉटकॉम का ग्रैण्ड फेस्टिव सीजन सेल एक और हफ्ते के लिये जारी है और ग्राहकों को दिवाली से पहले ज्यादा से ज्यादा फायदा प्रदान करेगी। कंपनी 23 अक्टूबर, 2022 तक के लिये लुभावने ऑफर्स वाली अपनी ट्रैवेल उत्सव सेल लेकर आई है। इस सेल के दौरान एक भाग्यशाली विजेता को गेमज़ी से एक सेडान टाटा टियागो कार जीतने का मौका मिलेगा।

ऑफर्स से पर्दा उठाते हुए, ईज़मायट्रिप अपने ग्राहकों को घरेलू और अंतर्राष्‍ट्रीय उड़ानों पर क्रमश: 14% और 10% की छूट का फायदा दे रही है। घरेलू होटलों पर 25% छूट और बसों पर 15% तक छूट मिल सकती है। 2000 रूपये तक की कैब बुकिंग्‍स पर सीधे 14% की छूट और ट्रेन बुकिंग्‍स पर 100 रूपये तक का कैशबैक भी लिया जा सकता है। इसके अलावा, ईज़मायट्रिप हॉलीडे पैकेजेस की पेशकश से भी अपने ग्राहकों को खुश कर रही है, जिनकी शुरूआत प्रति व्यक्ति 7900 रूपये से होती है और क्रूज़ पैकेजेस की शुरूआत प्रति व्यक्ति 26500 रूपये से हो रही है।

ईज़मायट्रिप के सीईओ और को-फाउंडर श्री निशांत पिट्टी ने कहा, “6 से 16 अक्टूबर के सेल पीरियड के दौरान अपने ग्राहकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद हमने सेल का समय बढ़ाने का फैसला किया है। हम अपने ट्रैवेल उत्सव सेल की एक बार फिर भारी मांग देखकर बेहद खुश हैं और हम इसे जारी रखते हुए तथा अपने ग्राहकों को एक और हफ्ते के लिये बेजोड़ सेवाएं और छूट देकर उत्साहित हैं। हमें उम्‍मीद है‍ कि सेल की अवधि बढ़ाने से ज्यादा यात्रियों को फायदा होगा और वे त्यौहारों के दौरान अपने प्रियजनों से मिलने के लिये हमारे साथ यात्रा करते रहेंगे।”

Related posts

Varanasi : सामाजिक दूरी ही नहीं, सहयोग व समर्थन भी है जरूरी

Khula Sach

आईथिंक लॉजिस्टिक्स की ‘गो ग्रीन’ पहल

Khula Sach

Uttar Pradesh : पूर्वांचल का खूंखार डॉन अतीक अहमद, जो अहमदाबाद की जेल में बंद है

Khula Sach

Leave a Comment