Khula Sach
कारोबार ताज़ा खबर

इस बार त्योहारों में अर्मोनिया में गिफ्ट्स और डेकोर की सबसे बड़ी वैरायटी का लाभ उठाइए

मुंबई : फर्नीचर, घरेलु सजावट और गिफ्ट्स का भारत का एक सबसे बड़ा ब्रांड, अर्मोनिया ने होम डेकोर और गिफ्टिंग स्टोर मुंबई में शुरू किया है। यह स्टोर लोअर परेल में फिनिक्स पैलाडियम में स्थित है। नयी दिल्ली, महाराष्ट्र, पंजाब, हरयाणा, राजस्थान, गुजरात, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड, तमिलनाडु, कोल्हापुर, बंगलौर में रिटेल विस्तार के बाद कंपनी का यह 28 वा स्टोर है।

इस स्टोर लॉन्च के साथ ‘अर्मोनिया’ आधुनिक दौर में लक्ज़री लेबल्स की मोनोटोन को तोड़ने के लिए तैयार है। आधुनिक डेकोर, देवताओं की मूर्तियां, वॉल डेकोर, हाई-एन्ड वॉल क्लॉक और ऐसी ही कई डेकोरेटिव चीज़ें मुंबई में लोअर परेल में फिनिक्स पैलाडियम में एक ही जगह पर ‘अर्मोनिया’ में खरीदी जा सकती है। ‘अर्मोनिया’ कारीगरों की कारीगरी का सर्वोत्तम अविष्कार है। अद्भुत डिज़ाइन्स इस ब्रांड की सबसे बड़ी खासियत है। दुनिया भर के सात देशों से लायी गयी देवताओं की मूर्तियां, वॉटर फाउंटैंस, टेबलटॉप एक्सेसरीज़, क्रॉकरी और फर्नीशिंग्स की खरीदारी करने का सुनहरा अवसर यहां मिलेगा।

‘अर्मोनिया’ डेकोर एंड गिफ्ट्स के श्री सुमित गोयल ने कहा, “घर की सजावट करना जिन्हें पसंद है ऐसे हर व्यक्ति के लिए अर्मोनिया होम मानों सपना सच होने की तरह है। शानदार फिर भी किफायती रेन्ज के साथ अर्मोनिया होम अद्भुत और अनोखी कारीगरी का खज़ाना है, इन सभी उत्पादों को बहुत ही सोच-समझकर, परखकर चुना जाता है। दुनिया भर के प्रोडक्ट डिज़ाइनर्स द्वारा बनाया गया हर डिज़ाइन अनोखा और अद्भुत है और ब्रांड की टैग लाइन ‘वेयर ब्यूटीफुल होम स्टोरीज़ बिगिन’ और ब्रांड के मूल्यों पर खरा उतरता है। आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिज़ाइनर्स का एक पसंदीदा ब्रांड होने के नाते अर्मोनिया अपने उपभोक्ताओं की डेकोर और फर्नीशिंग्स से जुड़ी सभी ज़रूरतें एक ही छत के नीचे पूरी करता है।”

आधुनिक डिज़ाइन्स से लेकर एंटीक विंटेज कलेक्शन्स तक, चाहे वह लैम्प्स हो या झूमर, आर्टवर्क्स हो या डेकोर की चीज़ें, आपको जो चाहिए वह सब यहां मिलेगा। ब्रांड की ओर से उनके उत्पादों के लिए बेस्पोक सेवाएं भी प्रदान की जाती हैं।

अर्मोनिया को मनीष बंसल, विजयंत छाबड़ा और कन्नू बंसल ने शुरू किया। यह भारत का पहला होम डेकोर और गिफ्ट्स का ब्रांड है जिसके देशभर में 28 स्टोर्स हैं और 3 शोरूम अभी बन रहे हैं। अर्मोनिया एकमात्र सबसे तेज़ी से बढ़ता हुआ फ्रैंचाइज़ी ब्रांड है जिसने देशभर में मात्र 4 सालों में 31 शोरूम बनाए हैं।

Related posts

निक्सी मना रहा है भारत का 74वां गणतंत्र दिवस

Khula Sach

एमजी एस्टर की बुकिंग हुई फुल

Khula Sach

Mirzapur : स्वामी विवेकानंद जयन्ती एवं राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment