Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

टीसीएल ने तीन नए टीवी लॉन्च किये

~ अनूठे ऑडियो विजुअल अनुभव, आधुनिक टीवी टेक्नोलॉजी, परिष्कृत डिजाइन और स्मार्ट होम क्षमताओं का दावा

मुंबई : दुनिया प्रमुख टेक्नोलॉजी प्रदाताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए, दुनिया के टॉप -1 टीवी कॉर्पोरेशन, टीसीएल ने तीन नए टीवी लॉन्च किए हैं। ब्रांड ने डॉल्बी लैबोरेटरीज के साथ सहयोग किया है ताकि टीवी के ऐसे नवाचार पेश किए जा सकें जो अपने प्रतिस्पर्धियों से काफी आगे हैं।

इमर्सिव, डायनैमिक और टीवी देखने का जोरदार अनुभव प्रदान करने वाली तकनीक प्रदर्शित करते हुए, टीसीएल C835: 144Hz VRR न्यू जेनरेशन मिनी एलईडी 4K गूगल टीवी, C635 गेमिंग क्यू एलईडी 4K टीवी और P735 4K एचडीआर गूगल टीवी पेश कर कर रहा है। ये नवीनतम उत्पाद बेहद प्रतिस्पर्धी दर पर दुनिया भर के लिए क्रांतिकारी टीवी प्रौद्योगिकी पेश करने के टीसीएल के लक्ष्य से पूरी तरह मेल खाते हैं।

टीसीएल इंडिया के मार्केटिंग हेड, विजय कुमार मिक्कीलिनेनी ने कहा, “स्थापना के बाद से ही टीसीएल ने विश्व स्तर की प्रौद्योगिकी पेश करने की कोशिश की है जिसकी उपयोगकर्ता आमतौर पर सराहना करते हैं और उसे खरीदना चाहते हैं। इसके पीछे आइडिया यह है कि टीवी स्क्रीन को बड़ा किया जाए और वास्तविकता से बड़ा अनुभव मुहैया कराया जाए। हमारे पास ऑल-न्यू सीरीज़ पर एक विशेष प्री-बुकिंग ऑफ़र भी है। इसके तहत 10,990 रुपये मूल्य का साउंड बार और 2999 रुपये का वीडियो कॉल कैमरा पूरी तरह मुफ्त है। यही नहीं, एसबीआई ग्राहक अपनी नई खरीदारी पर 10% तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर रिलायंस डिजिटल और क्रोमा में उपलब्ध है।”

टीसीएल ने ल्बी की ऑडियोविज़ुअल टेक्नोलॉजी, उन्नत इमेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ सहयोग किया है जो तस्वीर की बेहद जीवंत गुणवत्ता (एचडीआर) का संयोजन कई रंगों की क्षमता से करता है जिससे तस्वीर की जोरदार गुणवत्ता मिलती है।

टीसीएल सी835 न्यू जनरेशन मिनी एलईडी 4K गूगल टीवी 144Hz VRR के साथ:

मिनी एलईडी 4K टीवी स्पेस में हलचल मचाते हुए, टीसीएल ने अपने नवीनतम उत्पाद नवाचार, टीसीएल सी835 के साथ एक बेंचमार्क बनाया है। अंतिम उपभोक्ताओं की सभी अपेक्षाओं को पूरा करने का वादा करते हुए, टीसीएल सी835 उच्च-ऑक्टेन सुविधाओं जैसे 144Hz VRR, ऑनक्यो, आईमैक्स एन्हांस्ड, डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमॉस, एचडीआर 10+, एमईएमसी, एचडीएमआई 02.1, और बहुत कुछ का संयोजन है। टीसीएल मिनी एलईडी 4K टीवी सी835 स्थानीय डिमिंग ज़ोन की संख्या बढ़ाकर और शानदार कंट्रास्ट हासिल करने के लिए शानदार ब्राइटनेस परफॉर्मेंस की पेशकश करके शक्तिशाली इमेजरी के स्तर को बढ़ाता है, उत्कृष्ट विवरण दिखाता है, और क्यूएलईडी तकनीक द्वारा संचालित एक अरब से अधिक रंग प्रदान करता है।

टीवी गूगल टीवी के साथ आता है; यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता स्ट्रीमिंग चैनलों में एकत्रित सैकड़ों सामग्री विकल्पों में अपनी पसदं का विकल्‍प चुन सकते हैं। टीसीएस C835 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच की कीमत क्रमश: 119,990 रुपये, 159,990 रुपये और 229,990 रुपये है।

टीसीएल C635 गेमिंग क्‍यूएलईडी 4K टीवी 120Hz DLG और गेम मास्टर के साथ:

वाइड कलर गैमट, 4K एचडीआर, और एमईएमसी (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कंपेंसेशन) के साथ एकीकृत, टीसीएल पी735 सहज दृश्य प्रदान करता है जो सबसे तेज-एक्शन फिल्मों या खेल प्रसारणों को भी सटीक और स्पष्ट बनाता है। यह डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के साथ भी आता है, जो एक प्रीमियम मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है और आपको अपने पसंदीदा मनोरंजन का अनुभव कराता है।

टीसीएल सी635 की नई एचडीआर 10+ तकनीक ब्राइटनेस, कलर सैचुरेशन और कंट्रास्ट में फ्रेम-टू-फ्रेम विविधताओं को प्रतिबिंबित करने के लिए डायनेमिक टोन मैपिंग का उपयोग करके 4K डिस्प्ले के लिए पिक्चर क्वालिटी को ऑप्टिमाइज़ करती है। ऑडियो आउटपुट को असीम रूप से अधिक आकर्षक बनाने के लिए डिवाइस को ऑनक्‍यो साउंड सिस्टम और डॉल्बी एटमॉस के साथ एकीकृत किया गया है।

इस विशेष उपकरण में अद्वितीय गेम मास्टर तकनीक भी है, जो गेमिंग को अधिक प्रभावशाली, सहज और वास्तविक जीवन बनाती है। टीसीएल C635 में एक शक्तिशाली प्रोसेसर भी है जो यह सुनिश्चित करता है कि सबसे हाई-डेफिनिशन और विश्व स्तर पर बेहतर गेम भी बिना किसी हिचकिचाहट के कार्य करें।

टीसीएल C635 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच में क्रमशः 44,990 रुपये, 54,990 रुपये, 64,990 रुपये, 85,990 रुपये और 149,990 रुपये में उपलब्ध है।

टीसीएल P735 4K HDR गूगल टीवी:

वाइड कलर गैमट, 4K एचडीआर, और एमईएमसी (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कंपेंसेशन) के साथ एकीकृत, टीसीएल P735 सहज दृश्य प्रदान करता है जो सबसे तेज-एक्शन फिल्मों या खेल प्रसारणों को भी सटीक और स्पष्ट बनाता है। यह डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के साथ भी आता है, जो एक प्रीमियम मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है।

टीसीएल पी 735 4K, वाइड कलर गैमट, और एचडीआर 10 पेशेवर ऑडियोविज़ुअल प्रदान करता है, जिसमें MEMC मोशन पिक्चर प्रोसेसिंग की विशेषता है जो खेल और तेज़-एक्शन दृश्यों के लिए सहज इमेजरी प्रदान करता है। इसी तरह, डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस टीवी और मूवी दर्शकों को समान रूप से एक रोमांचक और इमर्सिव अनुभव प्रदान करते हैं।

टीसीएल P735 का एचडीएमआई 2.1 उच्च वीडियो रिज़ॉल्यूशन और तेज ताज़ा दरों का समर्थन करता है, और अधिक अविश्वसनीय संचरण गति और क्षमता के साथ – टीवी और गेमिंग को अगले स्तर पर ले जाता है। स्वामित्व वाले एल्गोरिथम द्वारा संचालित, टीसीएल P735 में एएलएलएम ऑप्टिमाइजेशन की सुविधा है, जो सहज गेमप्ले की पेशकश करने के लिए स्वचालित रूप से लो-लैग प्रीसेट पर स्विच करता है।

टीसीएल P735 भी गूगल टीवी के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि आपको स्ट्रीमिंग सेवाओं में सैकड़ों और हजारों सामग्री विकल्प मिलेंगे। टीसीएल P735 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच में क्रमशः 35,990 रुपये, 41,990 रुपये, 49,990 रुपये और 69,990 रुपये में उपलब्ध है।

Related posts

डोझी ने अस्पतालों के लिए “डोझी-प्रो”लांच की घोषणा की

Khula Sach

एमजी कार क्लब इंडिया की नरगिस दत्त फाउंडेशन के साथ भागीदारी

Khula Sach

कलर्स का पिंजरा खूबसुरती का में अभिषेक मलिक डॉ. नील उपाध्याय के रूप में प्रवेश करेंगे

Khula Sach

Leave a Comment