Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

क्यूरेटेड लिविंग द्वारा स्टूडेंट्स के लिये प्रीमियम निवास की सुविधा

~ आइवी लीग हाउस लॉन्च किया; शैक्षणिक परिसर में रहने के अनुभव को रीक्रियेट करता है

मुंबई : शैक्षणिक परिसर में रहना स्टूडेंट्स जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है। इसी एजेंडे के साथ, दिव्यश्री ग्रुप की एक कंपनी क्यूरेटेड लिविंग सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड ने स्टूडेंट्स के लिये प्रीमियम निवास, आइवी लीग हाउस लॉन्च किया है। तथावड़े, पुणे में वे 706 बिस्तरों के साथ अपनी फ्लैगशिप प्रॉपर्टी लेकर आये हैं। आइवी लीग हाउस ब्रांड का सिद्धांत स्टूडेंट्स आवास की विश्व स्तरीय सुविधाओं की पेशकश पर केंद्रित है जोकि पूरी आत्मीयता के साथ परिसर में रहने के अनुभव को रीक्रियेट करता है।

आइवी लीग हाउस बेहतर तरीके से क्यूरेट की गई आवास सुविधा है, जो स्टूडेंट्स, शैक्षणिक संस्थानों और पेरेंट्स की जरूरतों को पूरा करता है। पुणे में कई शैक्षणिक संस्थानों के बीच स्थित, आइवी लीग हाउस ट्विन, ट्रिपल और क्वाड शेयरिंग रूम के साथ-साथ फूड कोर्ट, कैफे, लाइब्रेरी, आउटडोर स्पोर्ट्स एरिना और ओपन स्काई लाउंज के साथ विश्व स्तरीय रहने की सुविधा प्रदान करता है। यही बातें इसे स्टूडेंट्स की पसंदीदा बनाती है। यह ब्रांड अनिवार्य रूप से शैक्षिक संस्थानों की शैक्षणिक व्यवस्था और अनुशासन का एक अच्छा संतुलन है, पेरेंट्स को अपने बच्चे की सुरक्षा और सलामती की चिंता रहती है और स्टूडेंट्स को एक सुव्यवस्थित घर की जरूरत होती है। आइवी लीग हाउस क्यूरेटेड पैकेज है जो इन तीनों के हितों को साधने का काम करता है।

जय किशन छल्ला, फाउंडर एवं सीईओ, क्यूरेटेड लिविंग सॉल्यूशन ने कहा, “अपने सिद्धांत ‘ग्रेविटास एट लेविटास’ की तरह ही हमारा मानना है कि स्टूडेंट्स के जीवन में गंभीरता (ग्रेविटास) और मौज-मस्ती (लेविटास) दोनों उतने ही महत्वपूर्ण हैं। यही वजह है कि हम अपने आवासों में गंभीर होने को लेकर खुशी और खुश होने को लेकर गंभीरता को प्रेरित करते हैं। हमारा लक्ष्य विश्व-स्तरीय संरचना, सुविधाएं और आतिथ्य सेवाएं देना है जोकि स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और शैक्षणिक संस्थानों की जरूरतों को पूरा कर सके। आइवी लीग हाउस के साथ हमें स्टूडेंट्स को आवास का एक संपूर्ण अनुभव देने का बेसब्री से इंतजार है।”

साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान में हम बेंगुलरू और पुणे में मौजूद हैं। हम परिसर के अंदर और बाहर आइवी लीग ब्रांड की स्टूडेंट्स हाउसिंग फैसिलिटीज का विस्तार इस शैक्षणिक सत्र में एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, चेन्नई और हैदराबाद में करने वाले हैं।

Related posts

‘मातृ दिवस‘ पर देखिये एण्डटीवी के ऑन-स्क्रीन माँ-बच्चों का खट्टा-मीठा रिश्ता

Khula Sach

सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्स्’ में घातक तिकड़ी के बनने से दिखाई देगा खौफ का नया रूप 

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल – 5 फरवरी 2021

Khula Sach

Leave a Comment