Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एमजी मोटर की झूमकार और ओरिक्स के साथ साझेदारी

झेड एस ईवी ग्राहकों को डायनामिक मोबिलिटी विकल्प प्रदान करने का उद्देश्य

मुंबई : एमजी मोटर इंडिया ने आज अपने झेड एस ईवी को एमजी सब्स्क्राइब के तहत झूमकार और ओरिक्स के साथ मिलकर 49,999 रुपये प्रतिमाह के शुरुआती ऑफर में सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध कराया। इस पेशकश से समझदार ग्राहकों को 36 महीनों की अवधि के लिए इस प्‍योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी का अनुभव करने में मदद मिलेगी।

एमजी मोटर अपने ग्राहकों को अपने सीएएसई (कनेक्टेड – स्वायत्त – साझा – इलेक्ट्रिक) के दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में साझा मोबिलिटी विकल्प देने पर ध्‍यान देता है। इस साझेदारी का उद्देश्य झूमकार और ओरिक्स के साथ झेड एस ईवी ग्राहकों को डायनामिक मोबिलिटी विकल्प प्रदान करना है। इस शुरुआती पेशकश का लाभ मुंबई में 36 महीने की अवधि के लिए 49,999 रुपये प्रति माह में उठाया जा सकता है।

फिलहाल झेड एस ईवी मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर और बैंगलोर में सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध है; और जल्‍दी ही अन्‍य कई शहरों को भी जोड़ा जाएगा। इस कार्यक्रम के तहत, एमजी झेड एस ईवी सुविधाजनक 12, 24, 18, 30 या 36 महीने के सब्सक्रिप्शन विकल्पों के साथ आता है।

इस साझेदारी के हिस्‍से के रूप में एमजी मोटर इंडिया अपने वाहन सब्सक्रिप्शन प्लेटफ़ॉर्म के लिए झूमकार की एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन का लाभ उठाएगा जिसे एमजी सब्स्क्राइब कहा जाता है। इसके वाहन डिप्‍लॉयमेंट भागीदार और भारत के सबसे बड़े साझा मोबिलिटी प्लेटफॉर्म के रूप में ओरिक्स झेड एस ईवी को सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध कराएगा।

Related posts

Varanasi : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नई सुबह संस्था ने महिलाओं को किया जागरूक

Khula Sach

Hordoi : कोरोना मरीजों की मदद के लिए शिवम द्विवेदी ने उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के लिए जारी किया अपना ही वीआईपी हेल्पलाइन नंबर

Khula Sach

डॉ बत्राज़ पॉजिटिव हेल्थ अवॉर्ड्स का वितरण

Khula Sach

Leave a Comment