Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

मेडिमिक्स को ‘फेमिना पावर ब्राण्ड्स 2020’ से किया गया सम्मानित

मुंबई : चोलायिल प्राइवेट लिमिटेड के तहत भारत के अग्रणी आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्राण्ड मेडिमिक्स को फेमिना इंडिया द्वारा ‘फेमिना पावर ब्राण्ड्स 2020’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया हे, जो लिंग-उदासीन दुनिया के प्रति ब्राण्ड के प्रयासों की पुष्टि करता है। यह पुरस्कार न केवल आज की विकािसशील एवचं आधुनिक मानसिकता की पुष्टि करता है बल्कि लिंग-उदासीन दुनिया के प्रति ब्राण्ड के प्रयासों को भी दर्शाता है। एक ऐसी दुनिया में जहां महिला सशक्तीकरण एवं समानता सबसे बड़ी प्राथमिकता बन चुकी है।

चोलायिल प्रा. लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक प्रदीप चोलायिल ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए गर्व की बात है कि मेडिमिक्स को फेमिना द्वारा 2020 के पावर ब्राण्ड के रूप में चुना गया है। यह गर्व और भी बढ़ जाता है, क्योंकि हमें 50 साल पूरे होने के तुरंत बाद इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। मेडिमिक्स हमेशा से गुणवत्ता को प्राथमिकता देता रहा है और यह पुरस्कार इस बात की पुष्टि करता है कि ब्राण्ड आज की आधुनिक एवं महत्वाकांक्षी महिलाओं के साथ जुड़े रहने के लिए प्रयासरत है। हम आधुनिक आयुर्वेद, सदियों पुरनी धरोहर तथा आधुनिक विज्ञान के संयोजन के साथ आज के युवाओं के लिए ऐसे उत्पाद लेकर आते हैं, जो वास्तव में उनकी ज़रूरत हैं।’’

मेडिमिक्स हमेशा से महिला उन्मुख ब्राण्ड रहा है, जो महिलाओं की ज़रूरतों को समझते हुए उनके लिए सबसे प्रासंगिक एवं गुणवत्तापूर्ण उत्पाद लाता रहा है। यह बेहद गर्व की बात है कि ब्राण्ड ने पिछले कुछ सालों में ज़बरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। आज के युवा बेहद समझदार हैं और ब्राण्ड्स उनसे कुछ नहीं छुपा सकते। ऐसे में सुरक्षित और प्राकृतिक उत्पाद समय की मांग हैं। मेडिमिक्स प्राकृतिक अवयवों से भरपूर एवं त्वचा के लिए सुरक्षित गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के साथ महिलाओं को हमेशा से लुभाता रहा है।

Related posts

Mirzapur : संदिग्ध हालत में मिली युवती को ले गई पुलिस, पर कहाँ स्पष्ट नही !

Khula Sach

Chhatarpur : पं. धीरेंद्र कृष्ण महाराज द्वारा अनगढ़ टौरिया में लगाएंगे वृक्ष

Khula Sach

बजट 2021 : इन क्षेत्रों को बढ़ावा मिलने की संभावना

Khula Sach

Leave a Comment