Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एमजी हेक्टर 2021 में होगा ‘हिंग्लिश वॉयस कमांड’ फीचर

मुंबई : एमजी मोटर इंडिया ने एमजी हेक्टर के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।  भारत की इस पहली इंटरनेट एसयूवी को ग्राहकों का जबरदस्त प्रतिसाद मिला था।  कंपनी अब इस कार का अपडेटेड व्हर्जन एमजी हेक्टर लॉन्च करने जा रही है।  इस कार में कई आधुनिक फीचर्स होंगे। मजी हेक्टर 2021 में इंडस्ट्री में पहली बार हिंग्लिश वॉयस कमांड के साथ आएगी। कार विभिन्न इन-कार फ़ंक्शंस को नियंत्रित करने के लिए 35+ हिंग्लिश कमांड को समझ सकती है और प्रतिक्रिया दे सकती है। एसयूवी में ‘एफएम चलाओ’, ‘टेम्परेचर कम कर दो’ और इसी तरह के कई और कमांड होंगे।

एमजी हेक्टर 2021 में कई ऑप्शन उपलब्ध होंगे-  सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, डुअल-टोन इंटीरियर, डुअल टोन-एक्सटर्नल भी। हेक्टर 2021 में वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट हवादार सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) भी होगा। हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

इससे पहले एमजी मोटर ने भारत में देश की पहली इंटरनेट एसयूवी – एमजी हेक्टर, पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी- एमजी जेडएस ईवी, और पहली ऑटोनोमस (लेवल-1) प्रीमियम एसयूवी – एमजी ग्लॉस्टर सहित भारत में कई सुविधाओं को पहली बार पेश किया है। इन सभी कारों को ग्राहकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं।  एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। गुजरात के हलोल में इसकी अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी है, जिसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 80,000 वाहनों की है और लगभग 2,500 लोगों को रोजगार देती है।

Related posts

यूनिवर्सल स्पिरिचवैलटी एंड ह्यूमैनिटी फाउंडेशन ने स्वामी अद्वैतानन्द जी के साथ संवाद के लिए लोगो को आमंत्रित किया

Khula Sach

Mirzapur : पूर्व प्रधान की हत्या में शूटरों को शरण देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

Unnao : दबंग प्रधान ने किया किया, वन विभाग की जमीन पर अवैध कब्जा

Khula Sach

Leave a Comment