Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

लॉन्च से पहले एमजी हेक्टर 2021 का इंटीरियर हुआ लीक

मुंबई : साल 2019 के बाद से एमजी मोटर इंडिया लगातार आपको कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के भविष्य की ओर लेकर जा रहा है और इस दिशा में अपनी सीमाओं को बढ़ा रहा है। इसी दौरान अगले महीने लॉन्च होने वाले एमजी हेक्टर 2021 के इंटीरियर लॉन्च से पहले लीक हो गए। अपडेटेड एसयूवी में सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, ड्यूल-टोन इंटीरियर, ड्यूल टोन-एक्सटर्नल जैसे कई ऑप्शन उपलब्ध होंगे। हेक्टर 2021 में वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) भी होंगे।  हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बिज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

इससे पहले एमजी मोटर ने भारत में देश की पहली इंटरनेट एसयूवी – एमजी हेक्टर, पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी- एमजी जेडएस ईवी, और पहली ऑटोनोमस (लेवल-1) प्रीमियम एसयूवी – एमजी ग्लॉस्टर सहित भारत में कई सुविधाओं को पहली बार पेश किया है। इन सभी कारों को ग्राहकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं।

एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। गुजरात के हलोल में इसकी अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी है, जिसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 80,000 वाहनों की है और लगभग 2,500 लोगों को रोजगार देती है।

Related posts

वित्त वर्ष 21 में आज की तारीख तक 700 मेगावाट के साथ एजीईएल की परिचालन क्षमता 3,245 मेगावाट हुई 

Khula Sach

Mirzapur : आह्लाद का आदान-प्रदान के भक्त भगवान उपस्थित रहते हैं

Khula Sach

Varanasi : कोरोना के भय एवं लाँकडाउन के कारण घर में ही रहने के कारण लोगों में मनोदैहिक समस्या अधिक पाई जा रही है- डॉ मनोज कुमार तिवारी

Khula Sach

Leave a Comment