Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

पुलकित सम्राट और रितेश देशमुख का सोशल मीडिया पर रोमांटिक एक्सचेंज

मुंबई : पुलकित सम्राट हमेशा अपने अंदर एक मजेदार और विचित्र पक्ष रखते हैं। हाल ही में तैश सुपरस्टार ने अपने मित्र रितेश देशमुख के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की।

इस फनी पोस्ट में दोनों को इस तरह से देखा जा सकता है कि पुलकित को रितेश द्वारा दूर धकेला जा रहा है, स्पष्ट तौर पर देखा जा रहा है कि पुलकित रितेश को किस करने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर कैप्शन दिया गया है- ‘जब मैंने तुम्हें जन्मदिन पर किस करने की कोशिश की!’

यह स्नेह भरी पोस्ट को पुलकित और रितेश के फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया है। बाद में रितेश ने इस पोस्ट का जवाब दिया ‘लव यू भाई- मैं अब इस किस के लिए तैयार हूँ!!’

हमें लगता है कि यह रोमांटिक एक्सचेंज बेहद प्यार भरा था और हम इस पेअर के बॉन्ड का अंदाजा भी नहीं लगा सकते। पुलकित ने हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इसे वास्तविक रखा है, और हमें उम्मीद है कि हमें ऐसे ही और पोस्ट जरूर देखने को मिलेंगे!!

यह एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे स्टार्स काम करने के साथ-साथ कड़ी मेहनत भी करते हैं! उन्होंने साथ में कई प्रोजेक्ट्स किए हैं, जिनमें फुकरे 3 और सुस्वागतम खुशामदीद शामिल हैं, और उनकी आने वाली फिल्म हाथी मेरे साथी मकर संक्रांति 2021 पर थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।

Related posts

एएससीआई ने डिजिटल मीडिया पर प्रभावशाली विज्ञापन के लिए दिशा-निर्देश तैयार किए

Khula Sach

स्कोडा को ग्रोथ दिलाएगी “कुशाक”

Khula Sach

साने गुरूजी प्राइमरी स्कूल में ध्वजारोहण समारोह का आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment