Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

निधि भावसर ऐश्वर्या भारद्वाज के रूप में कलर्स का शो पिंजरा ख़ूबसूरती का में एंट्री करती है

मुंबई : कलर्स पिंजरा खूबसुरती का, सौंदर्य के प्रति एक व्यक्ति का जुनून कैसे उसके लिए अभिशाप बन गया, इस बारे में एक शो है। शो अब देख रहा है कि कैसे मयूरा (रिया शर्मा द्वारा अभिनीत), जिसकी सुंदरता ओमकार (साहिल उप्पल द्वारा अभिनीत) के हाथों बर्बाद हो जाती है, वापस लड़ती है। शो के वर्तमान ट्रैक में, ओंकार का जीवन खतरे में है और उसे बचाना अब मयूरा के हाथ में है क्योंकि सभी डॉक्टर हड़ताल पर हैं!

नाटक आगे बढ़ता है, अभिनेत्री निधि भावसर जो ऐश्वर्या भारद्वाज का किरदार निभाएंगी, जिसमें उनके व्यक्तित्व में ग्रे रंग हैं। वह मयूरा से बदला लेने की कसम खाती है जब मयूरा उसे धोखा देती है और ओमकार से शादी करती है!

उसी के बारे में टिप्पणी करते हुए, निधि कहती है, “यह एक प्राइमटाइम शो है और मैं ऐश्वर्या का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। वह चालाक, बुद्धिमान और शो में बहुत सारा ड्रामा और तनाव पैदा करेगी। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या मयूरा की बोलती कैसे बंद करती है, और वर्तमान ट्रैक ट्विस्ट और आश्चर्य से भरा है। पिंजरा ख़ूबसूरत का शो एक बहुत ही अनोखी अवधारणा के साथ है, और मैं वास्तव में इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग ऐश्वर्या के रूप में मेरी भूमिका को पसंद करेंगे!”

Related posts

Mirzapur : सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़े में डायरिया से बचाव के लिए किया जा रहा है जागरूक

Khula Sach

Mirzapur : दहेज प्रथा को समाप्त करने के लिये दोहरी मानसिकता करनी होगी समाप्त – जिलाधिकारी

Khula Sach

भायखला दगड़ी चाल सार्वजनिक नवरात्रोत्सव मंडल ने महाराष्ट्र सरकार के कोविड नियमो को पालन कर उत्सव आयोजित किया

Khula Sach

Leave a Comment