Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

निधि भावसर ऐश्वर्या भारद्वाज के रूप में कलर्स का शो पिंजरा ख़ूबसूरती का में एंट्री करती है

मुंबई : कलर्स पिंजरा खूबसुरती का, सौंदर्य के प्रति एक व्यक्ति का जुनून कैसे उसके लिए अभिशाप बन गया, इस बारे में एक शो है। शो अब देख रहा है कि कैसे मयूरा (रिया शर्मा द्वारा अभिनीत), जिसकी सुंदरता ओमकार (साहिल उप्पल द्वारा अभिनीत) के हाथों बर्बाद हो जाती है, वापस लड़ती है। शो के वर्तमान ट्रैक में, ओंकार का जीवन खतरे में है और उसे बचाना अब मयूरा के हाथ में है क्योंकि सभी डॉक्टर हड़ताल पर हैं!

नाटक आगे बढ़ता है, अभिनेत्री निधि भावसर जो ऐश्वर्या भारद्वाज का किरदार निभाएंगी, जिसमें उनके व्यक्तित्व में ग्रे रंग हैं। वह मयूरा से बदला लेने की कसम खाती है जब मयूरा उसे धोखा देती है और ओमकार से शादी करती है!

उसी के बारे में टिप्पणी करते हुए, निधि कहती है, “यह एक प्राइमटाइम शो है और मैं ऐश्वर्या का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। वह चालाक, बुद्धिमान और शो में बहुत सारा ड्रामा और तनाव पैदा करेगी। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या मयूरा की बोलती कैसे बंद करती है, और वर्तमान ट्रैक ट्विस्ट और आश्चर्य से भरा है। पिंजरा ख़ूबसूरत का शो एक बहुत ही अनोखी अवधारणा के साथ है, और मैं वास्तव में इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग ऐश्वर्या के रूप में मेरी भूमिका को पसंद करेंगे!”

Related posts

Mirzapur : स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

Khula Sach

Mirzapur : कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया में पत्रकारों के लिए प्राथमिकता होनी चाहिए !

Khula Sach

जब स्कूल बंद फिर फीस क्यों ? निजी स्कूलों पर लगाम लगाए सरकार: पण्डित जगदीश शर्मा

Khula Sach

Leave a Comment