Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

रुद्र सेवा प्रतिष्ठान और भाजपा कार्यकर्ता मुकेश चौहान ने स्वतंत्रता दिवस के दिन रक्त दान का आयोजन किया

मुंबई : 77 स्वतंत्रता दिन के उपलक्ष्य में रुद्र सेवा प्रतिष्ठान और भा ज पा कार्यकर्ता मुकेश चौहान ने मिल कर रक्त दान का आयोजन किया जिसमें स्थानिक आमदार अमीत साटम ओर शिव साई सेवा मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र नाडर जी ने मार्गदर्शन किया।रुद्र सेवा प्रतिष्ठान अंधेरी पश्चिम में।

काफी सामाजिक कार्य करते हैं और उसी तरह मुकेश चौहान भी भाजपा की ओर से कई सामाजिक कार्य करते है, परिसर और समाज के लोगों कई बार खून की जरूर पढ़ती रहती है जिस कारण इस स्वतंत्र दिन रक्त दान का आयोजन किया गया। जुहू गली स्थित बीएमसी चाल और आसपास के लोगों ने इस रक्त दान में बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

भाजपा के अंधेरी पश्चिम के मंडल अध्यक्ष दीपक कोतेकर जी, विश्व हिंदू परिषद से ब्रिजेश शुक्ला एवं साथी गण, सामाजिक कार्यकर्ता कुणाल सांगोई, शिव सेना शिंदे गुट से सुलतान खान (अली) आदि मान्यवर ने उपस्थिति दी।

Related posts

भारतीय डेटा सेंटर फुटप्रिंट को विस्तारित करने के लिए US $ 150 million के इक्विटी निवेश के लिए वेब वेर्कस और आयरन माउंटेन के बीच संयुक्त उद्यम समझोता

Khula Sach

Delhi : द्वारका विशेष-कार्यबल टीम ने जाल बिछाकर एक जमाखोर अभियुक्त को द्वारका सेक्टर-9 से चार ऑक्सीजन गैस सिलेंडर सहित रंगे हाथों दबोचा

Khula Sach

सिविल-२० इंडिया की हुई बैठक में स्वास्थ्य और पर्यावरण पर हुई चर्चा

Khula Sach

Leave a Comment