Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं – मनोज श्रीवास्तव

रिपोर्ट : संदीप श्रीवस्तव

मीरजापुर, (उ0प्र0) : नगर के लालडिग्गी मोहल्ला में कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न मोहल्लों से चुनकर आए पात्रों के बीच भाजपा के प्रांतीय कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने कम्बल वितरण किया । तीसरे दिन आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों को मौसम की मार से राहत देने का प्रयास किया गया।

नगर के लालडिग्गी स्थित नगर पालिका परिषद के कार्यालय के पास सरकारी बन्दी के बावजूद लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। काफी तादात में आए लोगों के चलते सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों को ब्रेक लगाने के बाद ही रास्ता मिल पा रहा था। कार्ड धारक लोगों के अलावा सभी आए हुए लोगों के बीच भाजपा नेता मनोज श्रीवास्तव ने कम्बल वितरित किया। इस मौके पर श्री श्रीवास्तव ने कहा कि समाज में बस लोग अपने पड़ोसी का ध्यान रखें तो राम राज की कल्पना को साकार किया जा सकता है।

इस मौके पर रमाकांत दुबे, मनोज दमकल, सुशील दूबे, लाखा सिंह, राम लोलारक मिश्र, अंकुर श्रीवास्तव, संतु सिंह, देवेश चौरसिया, अमित सिन्हा, हरि नारायण, अजित उपाध्याय, मनीष सिंह, मुकेश केसरवानी, मनोज तिवारी, गोलू एवं विकास जायसवाल आदि सेवा कार्य में प्रमुख रूप से लगे थे।

Related posts

फैमिली हेल्थ इंडिया (एम्बेड परियोजना) एवं जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा मच्छर जनित रोगों से बचाव हेतु जनपद के चिन्हित गांवों में मुनादी कर लोगों को किया जा रहा हैं जागरूक

Khula Sach

Ghaziabad : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गाजियाबाद का दौरा कर आगामी चुनावों पर की पार्टी के लोगों से चर्चा

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 29 जनवरी 2021

Khula Sach

Leave a Comment