Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

श्रीराम आईएएस की अनएकेडमी के साथ साझेदारी

यूपीएससी के छात्रों को लर्निंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करेगी

मुंबई : भारत के सबसे बड़े लर्निंग प्लेटफॉर्म अनएकेडमी एवं 35 साल पुराने प्रीमियम ऑफलाईन कोचिंग संस्थान श्रीराम आईएएस एकेडमी ने यूपीएससी की तयारी करने वाले छात्रों को लर्निंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए एक दूसरे के साथ साझेदारी की है।  इस साझेदारी के माध्यम से श्रीराम आईएएस एवं अनएकेडमी एक साथ मिलकर काम करेंगे।  जिससे छात्र अनएकेडमी की ऑनलाइन टेक्नोलॉजी तथा श्रीराम आईएएस के तरीकों और दोनों संस्थानों के शिक्षकों का लाभ उठाकर सिविल सर्विस परीक्षाओं की बेहतर तयारी करेंगे।

श्रीराम आईएएस और अनएकेडमी के बीच यह साझेदारी यूपीएससी की तैयारी करने वाले छात्रों को अनएकेडमी के प्लेटफॉर्म पर प्रीमियम गुणवत्ता का कंटेंट, आधुनिक तकनीकें एवं अनुभवी फैकल्टी सदस्य उपलब्ध कराएगी।  साझेदारी के तहत श्रीराम आईएएस के कई टॉप शिक्षक अनएकेडमी के शिक्षकों के साथ मिलकर अनएकेडमी प्लेटफॉर्म के जरिए यूपीएससी की तैयारी करने वाले छात्रों को मार्गदर्शन देंगे, उन्हें आधुनिक तरीकों से पढ़ाएंगे। श्रीराम आईएएस के शिक्षकों की टीम श्रीराम आईएस के संस्थापक एवं निदेशक श्री श्रीराम श्रीरंगम के नेतृत्व में काम करेगी, जो अपने 35 सालों के अनुभव में 30,000 से अधिक छात्रों को कोचिंग दे चुके हैं।  श्रीराम आईएएस के ऑनलाइन कोर्सेज एक्सक्लूजिव रूप से अनएकेडमी पर उपलब्ध होंगे।

श्रीराम आईएएस के संस्थापक एवं निदेशक श्रीरंगम श्रीराम ने कहा, “श्रीराम आईएएस और अनएकेडमी के बीच यह साझेदारी अंग्रेजी माध्यम के हर उस छात्र के लिए कारगर होगी जो सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी कर रहा है। हमारी यह संयुक्त पहल छात्रों के लिए बेहद कारगर होगी और उनकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करेगी, जिनकी जरुरत लम्बे समय से महसूस की जा रही थी।”

Related posts

एजीईएल ने निर्धारित समय से 5 महीने पहले 100 मेगावाट गुजरात पवन ऊर्जा परियोजना शुरू की

Khula Sach

Ghazipur : प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका की भी हत्या, शक के आधार पर प्रेमिका के परिजन पहुंचे हवालात

Khula Sach

सौरऊर्जा से जगमगाएगा ठाणे आरटीओ प्रतिदिन 25 किलो वाट बिजली उत्पन्न होगी 90 से 95 फीसदी बिजली की होगी बचत

Khula Sach

Leave a Comment