Khula Sach
कारोबार ताज़ा खबर

सेंचुरी मैट्रेसेस का वेडिंग सीजन सेल लॉन्च

मुंबई : तीन दशकों की विरासत के साथ भारत का सबसे तेजी से बढ़ रहा मैट्रेस ब्राण्ड सेंचुरी मैट्रेसेस ने 15 दिसंबर 2021 तक चलने वाली अपनी बड़ी वेडिंग सीजन सेल लॉन्च की घोषणा की है। ऑफर पीरियड के दौरान ग्राहकों को बंपर इनाम जीतने का मौका मिलेगा जिनमें इलेक्ट्रिक कार, इलेक्ट्रिक स्कूटर, मोबाइल फोन और हजारों अन्य उपहार शामिल हैं। सेंचुरी मैट्रेस खरीदने वाले हर ग्राहक को एक निश्चित उपहार मिलेगा और इस प्रकार यह वेडिंग सीजन पहले से कहीं अधिक शानदार होगा!

भाग्यशाली विजेताओं के लिये बंपर इनामों में एक नेक्सॉन इलेक्ट्रिक कार, दो एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, दो होंडा एक्टिवा, और 40 वीवो/सैमसंग मोबाइल फोन्‍स शामिल हैं। इस प्रकार बिलकुल नये और अभिनव मैट्रेसेस के साथ आराम को प्राथमिकता देने के अलावा ग्राहक अग्रणी ब्राण्ड्स के कुछ रोमांचक उपहार भी घर ले जा सकते हैं। सेंचुरी मैट्रेसेस निश्चित उपहारों की पेशकश भी करेगा, जिनमें बोट गैजेट्स- स्मार्टवाचेस, पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स, होम एसेसरीज-बेडशीट्स, पिलोज और नेक पिलोज, कल्ट फिट वाउचर्स, आसान ईएमआई/फाइनेंस/कैशबैक शामिल हैं।

सेंचुरी इंडिया के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री उत्तम मालानी ने कहा, “सेंचुरी भारत का स्लीप स्पेशलिस्ट है और अपने उपभोक्ताओं को बेहतर नींद की ता‍कत देने के लिये प्रतिबद्ध है। स्लीप ऑफ कैम्पेन बेहतर नींद के माध्यम से सेहत और तंदुरूस्ती को प्रोत्साहित करने पर आधारित है। इसमें होम एसेसरीज, स्मार्ट वाचेज, फिटनेस वाउचर्स, आदि जैसे उपहारों/वाउचर्स का एक सेट है, जिन्हें सही स्लीप सॉल्यूशन से मिलाने पर लंबे समय तक फायदा मिलेगा और लोगों के फिटनेस को बढ़ावा मिलेगा।”

Related posts

Bhadohi : गोपीगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी दारोगा

Khula Sach

सोनी सब के शो ‘बालवीर रिटर्न्स्’ में इस महीने देखें 4 चाबियों का रहस्य

Khula Sach

Mirzapur : पंचायत चुनाव के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने पुलिस अधिकारियो के साथ की बैठक

Khula Sach

Leave a Comment