Khula Sach
ताज़ा खबरधर्म एवं आस्था

भविष्य के गर्भ में क्या छुपा है जानने के लिए जन्मकुंडली देखने की आवश्यकता नही : एस्ट्रोलॉजर रूपा आनंद

भविष्य जानने का शौक हर किसी को होता है, हर कोई अपने बारे में जानना चाहता हैं की उनके भविष्य के गर्भ में क्या छुपा है क्या होने वाला हैं , क्या अच्छा है और क्या बुरा,  लेकिन  क्यों कुछ लोग ही सटीक भविष्य जान पाते है और कुछ तो बिल्कुल भी पता नही लगा पाते कि उन्हें साथ कल क्या होने वाला है।

आइए जानते है इसका कारण

आधे से ज्यादा लोगो को अपना जन्म समय यहां तक कि जन्म तिथि भी सही से मालूम नही होता, और बिना सही जन्म तिथि और जन्मसमय के जन्मकुंडली सही नही बनती , क्योंकि अगर जन्मसमय में कुछ सेकंड की भी गड़बड़ हो गयी तो ग्रह नक्षत्र इधर के उधर हो जाते है , इसी कारण से बिना सही जन्म समय जाने लोग अपनी गलत जन्मकुंडली बनवा कर सारा जीवन वहम में जीते है।

लेकिन अब भविष्य जानने के लिए जन्मकुंडली देखने की जरूरत बिल्कुल भी नही है, ये बता रही है एस्ट्रोलॉजर रूपा आनंद।

रूपा आंनद जी एक साइकिक एस्ट्रोलॉजर और वैदिक एस्ट्रोलॉजर है और इन्हें माता काली भगवान विष्णु और भगवान शेषनाग जी से विशेष आशिर्बाद प्राप्त है और उनके आशिर्बाद से ही ये ब्रह्माण्ड की शक्तियों से अपने ध्यान के जरिये जुड़ पाती हैं।

रूपा जी साइकिक रीडर और एनर्जी रीडर है और ये किसी के भी फ़ोटो को देखकर उनके भूत भविष्य और बर्तमान का पता लगा सकती है  और इसके लिए उन्हें किसी की जन्मतिथी और जन्मसमय जानने की जरूरत नही होती। ऐसा वरदान कुछ लोगो को ही मिल पाता है जैसा कि रूपा आंनद जी को मिला है, हमे ऐसे लोगो पर गर्व हैं।

Related posts

एमजी मोटर इंडिया ने एमजी चार्ज लॉन्च किया

Khula Sach

कॉलेज एडमिशंस प्लेटफॉर्म ‘लीवरेज एडु’ ने जुटाए 47 करोड़ रुपये

Khula Sach

सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ट्रेल ने लॉन्च किया ‘ट्रेल शॉप’

Khula Sach

Leave a Comment