Khula Sach
ताज़ा खबर मनोरंजन

गिन्नी कपूर के ‘मैनु तेरे नाल नहीं रहना’ से हुई फँस की आँखे नम

मुंबई : पंजाबी एक्ट्रेस गिन्नी कपूर ने अपने नए गाने ‘मैनू तेरे नाल नहीं रहना’ से अपने लाखों प्रशंसकों की आंखें नम कर दी हैं। यह गीत परेशन, घरेलू हिंसा, वैवाहिक बलात्कार और विवाह में लैंगिक समानता की मांग के बारे में है। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए गिन्नी ने कहा, “यह अब तक का सबसे दुखद गीत है जिसमे मैंने परफॉर्म किया है। यह उन भावनाओं को दिखाता है जिन्हें आसानी से शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मुझे यकीन है कि यह गीत दर्शकों को भावुक कर देगा और उन्हें एक रिश्ते के प्यार और दर्द का अनुभव कराएगा। यह भावनाओं को ट्रिगर करेगा और एक काल्पनिक दोस्त के रूप में कार्य कर सकता है जो समर्थन प्रदान करता है और अपमानजनक संबंधों से बाहर निकलने का सजेशन देकर मदद करता है”

हशमथ सुल्ताना द्वारा गाया गया, जिसे भारत में ‘सूफी सिस्टर्स’ के नाम से जाना जाता है; इस गाने को एमएसटी (माही) द्वारा लिखे गया हैं और संगीत निर्देशक असित त्रिपाठी द्वारा संगीतमय सामंजस्य के साथ यह ट्रैक एक अचूक गाना है। रंगताल स्टूडियो के लेबल के तहत रिलीज हुआ है और प्रियंका दत्त द्वारा निर्मित है, इस गाने का निर्देशन अंकुर चौधरी ने किया है। गाने की अवधारणा और सह-निर्माण अमित भार्गड और मोहित दिगंबर ने की है।

रंगताल स्टूडियो की शुरुआत मई 2021 में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान हिंदी और पंजाबी भाषा के ओरिजिनल गीतों को नए जमाने के विभिन्न मंचों पर प्रचारित करने के लिए की गई थी। स्टूडियो ने बहुत कम समय में चार ओरिजिनल गाने रिलीज किए है। कई और गाने आने वाले हैं। कुछ दर्शक स्टूडियो की नवीनतम रिलीज़ से भाऊक हो गए है।

Related posts

Mirzapur : अनुसूचित जनजाति के भलाई का काम जितना भाजपा सरकार में हुआ उतना अन्य सरकार ने नहीं किया : डा. संजय गोंड

Khula Sach

बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड समारोह 2021 में अभिनेता शांतनु भामरे सम्मानित

Khula Sach

प्रदेश में कोविड टीकाकरण का ग्राफ बढ़ाने पर बनेगी खास रणनीति

Khula Sach

Leave a Comment