Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

गिन्नी कपूर के ‘मैनु तेरे नाल नहीं रहना’ से हुई फँस की आँखे नम

मुंबई : पंजाबी एक्ट्रेस गिन्नी कपूर ने अपने नए गाने ‘मैनू तेरे नाल नहीं रहना’ से अपने लाखों प्रशंसकों की आंखें नम कर दी हैं। यह गीत परेशन, घरेलू हिंसा, वैवाहिक बलात्कार और विवाह में लैंगिक समानता की मांग के बारे में है। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए गिन्नी ने कहा, “यह अब तक का सबसे दुखद गीत है जिसमे मैंने परफॉर्म किया है। यह उन भावनाओं को दिखाता है जिन्हें आसानी से शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मुझे यकीन है कि यह गीत दर्शकों को भावुक कर देगा और उन्हें एक रिश्ते के प्यार और दर्द का अनुभव कराएगा। यह भावनाओं को ट्रिगर करेगा और एक काल्पनिक दोस्त के रूप में कार्य कर सकता है जो समर्थन प्रदान करता है और अपमानजनक संबंधों से बाहर निकलने का सजेशन देकर मदद करता है”

हशमथ सुल्ताना द्वारा गाया गया, जिसे भारत में ‘सूफी सिस्टर्स’ के नाम से जाना जाता है; इस गाने को एमएसटी (माही) द्वारा लिखे गया हैं और संगीत निर्देशक असित त्रिपाठी द्वारा संगीतमय सामंजस्य के साथ यह ट्रैक एक अचूक गाना है। रंगताल स्टूडियो के लेबल के तहत रिलीज हुआ है और प्रियंका दत्त द्वारा निर्मित है, इस गाने का निर्देशन अंकुर चौधरी ने किया है। गाने की अवधारणा और सह-निर्माण अमित भार्गड और मोहित दिगंबर ने की है।

रंगताल स्टूडियो की शुरुआत मई 2021 में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान हिंदी और पंजाबी भाषा के ओरिजिनल गीतों को नए जमाने के विभिन्न मंचों पर प्रचारित करने के लिए की गई थी। स्टूडियो ने बहुत कम समय में चार ओरिजिनल गाने रिलीज किए है। कई और गाने आने वाले हैं। कुछ दर्शक स्टूडियो की नवीनतम रिलीज़ से भाऊक हो गए है।

Related posts

Delhi : दबोचा गया पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति

Khula Sach

ऊषा की नई सिलाई मशीनों के साथ अपनी रचनात्‍मकता को दीजिए नई उड़ान 

Khula Sach

स्कूल खुलने के बाद भी पैरंट्स बच्चों को पढ़ाई में कर रहें हैं मदद

Khula Sach

Leave a Comment