Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एमजी कार क्लब इंडिया की नरगिस दत्त फाउंडेशन के साथ भागीदारी

~ स्टूडेंट्स की शिक्षा और अन्य जरूरतों में सहयोग हेतु फाउंडेशन को 2.5 लाख रूपये दान किये

मुंबई : वर्ल्ड काइंडनेस डे के अवसर पर एमजी मोटर इंडिया ने सामाजिक सेवा के एक कार्य के लिये नरगिस दत्त फाउंडेशन के साथ मिलकर एक विशेष अभियान की मेजबानी की और वर्ल्ड काइंडनेस डे को यादगार बना दिया। एमजी मोटर कार क्लब- इंडिया (एमजीसीसी-आई) की इस नई पहल की शुरूआत नरगिस दत्त फाउंडेशन की ट्रस्ट्री सुश्री प्रिया दत्त और उनके टीम मेम्बर्स की मौजूदगी में हुई ।

सामाजिक सेवा का यह कार्य लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने पर केन्द्रित था, ताकि उन्हें उनके योग्य भविष्य मिले। इस पहल के हिस्से के तौर पर, एमजी मोटर और एमजी डीलर मुंबई ने फाउंडेशन को 2.5 लाख रूपये दान किये, ताकि स्टूडेंट्स की शिक्षा और अन्य जरूरतों में सहयोग मिले।

इस मौके पर फिक्की फ्लो मुंबई की चेयरपर्सन लुबियेना शाहपुरवाला, फिक्की फ्लो मुंबई की ट्रेजरर आरमीन दोरदी, फिक्की फ्लो मुंबई की सेक्रेटरी खुशनुमा खान, एमजीसीसी-आई मुंबई ऑफिसर सुश्री अक्षिता, एमजी मोटर इंडिया के डीलर पार्टनर मोदी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्‍टर श्री गौतम मोदी, एमजी मोटर इंडिया के डीलर पार्टनर मोदी ग्रुप की डायरेक्टर सुश्री निधि मोदी और एमजी मोटर इंडिया के विवेक धवन भी मौजूद थे।

एमजीसीसी-आई का गठन एमजी के कार मालिकों और शौकीनों द्वारा किया गया है और यह देशभर में कई मोटरिंग इवेंक्ट चलाता है। यह गंभीर सामाजिक चुनौतियों पर लक्षित कई पहलों को सहयोग भी देता है, मुख्य रूप से महिला सशक्तिकरण और बालिकाओं की शिक्षा वाली पहलों को। नरगिस दत्त फाउंडेशन एक परोपकारी संस्था है, जो साल 1981 से स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रही है।

Related posts

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया बरौंधा वार्ड का निरीक्षण, वार्ड में जलजमाव समस्या को देखते हुये सभी नालो और नालियों को तत्काल साफ करवाने के निर्देश

Khula Sach

सिने फ़लक पे उभरता सितारा शांतनु भामरे

Khula Sach

Mirzapur : सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़े में डायरिया से बचाव के लिए किया जा रहा है जागरूक

Khula Sach

Leave a Comment