Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

वायरल हरियाणवी ने पेश किया मल्टी-टैलेंटेड सुपरस्टार गुलजार छानीवाला का ‘डोले लाडले

मुम्बई : वायरल हरियाणवी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गुलजार छानीवाला का नया गीत ‘डोले लाडले’ रिलीज किया। इस मनमोहक गीत को मल्टी-टैंलेंटेड, सुपरस्टार गुलज़ार छानीवाला ने खुद अपनी अनूठी शैली में गाया, संगीतबद्ध और लिखा है!

हिप-हॉप फ्लैवर के साथ ‘डोले लाडले’ की लिरिक्स आकर्षक है, जिसे एक्शन से भरपूर वीडियो में प्रस्तुत किया गया है। यह गीत दर्शाता है कि कैसे लड़ने-भिड़ने के लिए न केवल शारीरिक शक्ति, बल्कि साहस की जरूरत होती है! गुलज़ार छानीवाला द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो में एक दब्बू व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है, जिसका सामना कुछ दबंग बदमाशों से होता है जो उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। हालांकि, कहानी का अंत में देखने में छोटे, लेकिन साहसी व्यक्ति की जीत होती है।

सुपरस्टार गुलज़ार छानीवाला ने बताया कि “शारीरिक ताकत की परवाह किए बिना, लोगों को साहसी बनने के लिए प्रेरित करने वाला गीत है ‘डोले लाडले’। गाने में मनोरंजक म्यूजिक वीडियो के साथ कुछ मजेदार बोल हैं। ‘डोले लाडले’ में काम करना मेरे लिए अद्भुत रहा और मुझे आशा है कि यह सभी के दिलों में एक विशेष स्थान बनाएगा। वायरल हरियाणवी की टीम के साथ काम करना एक मजेदार अनुभव रहा है और मैं उनके साथ और भी कई प्रोजेक्ट करने की उम्मीद करता हूं।”

हरियाणा के भिवानी जैसे कम चर्चित शहर के गुलज़ार छानीवाला ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा दी है और वर्तमान में वह सबसे लोकप्रिय हरियाणवी सुपरस्टारों में से एक है। वह अपने लोकप्रिय गीतों ‘फिल्टर शॉट’, ‘देसी बिल गेट्स’, ‘कसूटे’, ‘मिडिल क्लास’, ‘दादा पोटा’ और नए गीत ‘चेन सोने की’ के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। उनका हाल में आया ‘डोले लाडले’ वायरल हरियाणवी के साथ उनका पहला गाना है, और यह एक और सुपरहिट बनने के लिए तैयार है।

Related posts

Mirzapur : दो सौ मीटर लंबे राष्ट्रीय ध्वज के साथ निकली भव्य तिरंगा यात्रा

Khula Sach

पर्सनल फाइनेंस के लिए क्या कहता है बजट?

Khula Sach

सिने फ़लक पे उभरता सितारा शांतनु भामरे

Khula Sach

Leave a Comment