Khula Sach
ताज़ा खबर देश-विदेश धर्म एवं आस्था मनोरंजन

कंगना के बयान पर एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल ने दी खुली चुनौती

“डिबेट कर लीजिए और हम सबूतों के साथ सच बताएंगे और आपको पद्मश्री वापस करने की भी जरूरत नही हैं सच बताकर आपकी बातें झूठी साबित करेंगे” : एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल

जाने माने एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल जो कि गॉड गिफ्टेड है, ये किसी पहचान के मोहताज नही हैं। सभी जानते है कि इन्हे बचपन से ही भविष्य नज़र आता हैं और ये फेसबुक सोशल साइट्स पर 11-12 सालों से अपने पोस्ट डाल कर देश विदेश की भविष्यवाणी कर के सबको चौका रहे हैं।

एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल ने कंगना के बयान पर बेहद नाराजगी जाहिर की है और कहा है कि ये शहीदों का अपमान हैं और महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के भूखे होते तो उस समय प्रधानमंत्री आराम से बन जाते। श्री सिंघल ने अपने फेसबुक पेज अभिषेक सिंघल गॉड गिफ्टेड एस्ट्रोलॉजर में लाइव कर के बहुत प्रमाण दिए है और अब उनका कहना है कि ” कंगना रनौत मेरे साथ लाइव डिबेट कर ले तो मैं ऐसे सबूत रखूंगा की उनका बयान निराधार हो जाएगा और मै ये भी नही कह रहा कि बयान निराधार होने के बाद आप पद्मश्री वापस कर दें।”

कंगना रनौत को अभिषेक सिंघल कहते है, ”अगर आप मे दम है और सच का सामना करना चाहती है तो पता चल जायेगा कि आजादी भीख में मिली थी या आज़ादी भगवान नारायण ने खुद दिलवाई थी” और जो कंगना ने बोला है कि 2014 में असली आज़ादी मिली तो इस बात पर भी अभिषेक सिंघल का कहना है कि 1947 में भी आधी अधूरी आज़ादी मिली थी, पूरी आजादी अभी नही मिली और ये सारी बातें वो साबित भी कर सकते है, ये खेल सारा इंग्लैंड से चल रहा है और इस खेल को इंग्लैंड की महारानी, महात्मा गाँधी और अभिषेक सिंघल जानते हैं। उम्मीद है अभिषेक सिंघल की खुली चुनौती को कंगना रानौत स्वीकार करे और देश का असली इतिहास जाने।

Related posts

Chhatarpur : पंचायत ग्रामीण विकास के संयुक्त मोर्चा ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Khula Sach

Mirzapur : राष्ट्रपति सपरिवार मां विन्ध्वासिनी देवी का किया दर्शन पूजन

Khula Sach

Mirzapur : मतगणना के मद्देनजर रूट डायवर्जन

Khula Sach

Leave a Comment