Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशधर्म एवं आस्थामनोरंजन

कंगना के बयान पर एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल ने दी खुली चुनौती

“डिबेट कर लीजिए और हम सबूतों के साथ सच बताएंगे और आपको पद्मश्री वापस करने की भी जरूरत नही हैं सच बताकर आपकी बातें झूठी साबित करेंगे” : एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल

जाने माने एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल जो कि गॉड गिफ्टेड है, ये किसी पहचान के मोहताज नही हैं। सभी जानते है कि इन्हे बचपन से ही भविष्य नज़र आता हैं और ये फेसबुक सोशल साइट्स पर 11-12 सालों से अपने पोस्ट डाल कर देश विदेश की भविष्यवाणी कर के सबको चौका रहे हैं।

एस्ट्रोलॉजर अभिषेक सिंघल ने कंगना के बयान पर बेहद नाराजगी जाहिर की है और कहा है कि ये शहीदों का अपमान हैं और महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के भूखे होते तो उस समय प्रधानमंत्री आराम से बन जाते। श्री सिंघल ने अपने फेसबुक पेज अभिषेक सिंघल गॉड गिफ्टेड एस्ट्रोलॉजर में लाइव कर के बहुत प्रमाण दिए है और अब उनका कहना है कि ” कंगना रनौत मेरे साथ लाइव डिबेट कर ले तो मैं ऐसे सबूत रखूंगा की उनका बयान निराधार हो जाएगा और मै ये भी नही कह रहा कि बयान निराधार होने के बाद आप पद्मश्री वापस कर दें।”

कंगना रनौत को अभिषेक सिंघल कहते है, ”अगर आप मे दम है और सच का सामना करना चाहती है तो पता चल जायेगा कि आजादी भीख में मिली थी या आज़ादी भगवान नारायण ने खुद दिलवाई थी” और जो कंगना ने बोला है कि 2014 में असली आज़ादी मिली तो इस बात पर भी अभिषेक सिंघल का कहना है कि 1947 में भी आधी अधूरी आज़ादी मिली थी, पूरी आजादी अभी नही मिली और ये सारी बातें वो साबित भी कर सकते है, ये खेल सारा इंग्लैंड से चल रहा है और इस खेल को इंग्लैंड की महारानी, महात्मा गाँधी और अभिषेक सिंघल जानते हैं। उम्मीद है अभिषेक सिंघल की खुली चुनौती को कंगना रानौत स्वीकार करे और देश का असली इतिहास जाने।

Related posts

Thane : कुलगांव बदलापुर नगर पालिका परिषद की लापरवाही से दुर्घटना”

Khula Sach

Uttar Pradesh : बनारस रंग महोत्सव को रद्द करे प्रशासन- शाहनवाज़ आलम

Khula Sach

HistoryTV18 पर देखिए अद्भुत मोज़ेक आर्ट जो बेकार की वस्तुओं से बनाई गई है

Khula Sach

Leave a Comment