Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

बूमिंग बुल्स अपने पांच हाइब्रिड लोकेशंस के लिए करेगा 20 नई भर्तियां

मुंबई : स्टॉक मार्केट ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट बूमिंग बुल्स अकादमी ने आज यह घोषणा की है कि वह भारत के पांच शहरों में मौजूद अपने हाइब्रिड केंद्रों के लिए 20 नई भर्तियां करने जा रही है। दिल्ली, नोएडा, मुंबई, हैदराबाद और अहमदाबाद में स्थित प्रत्येक हाइब्रिड केंद्र के लिए कुल चार नए कर्मचारियों की नियुक्ति की जाएगी। अकादमी की अपने पांचों केंद्रों के लिए दो एडमिशन काउंसलर, एक सेंटर हेड (मैनेजर) और एक ट्रेनर की नियुक्ति की योजना है।

बूमिंग बुल्स अकादमी के सीईओ श्री अनीश सिंह ठाकुर ने कहा, ‘‘हम एक बेहद तेजी से बढ़ रही इंडस्ट्री हैं, इसलिए हम अपने कर्मचारियों से भी उम्मीद करते हैं कि वे अपने नेतृत्व कौशल का प्रदर्शन, ज्ञान का वितरण और ऐसे नतीजे पैदा करें, जिनसे हमें अपने कर्मचारियों को परखने में मदद मिले और उन्हें भी सेल्स के अपने बुनियादी काम के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी अपना असर डालने का मौका मिल सके। बूमिंग बुल्स में हमारा उद्देश्य सीखने के ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों अनुभवों के जरिये स्टूडेंट्स के ट्रेडिंग कौशल को धार देना है। और इसीलिए, हम अपने हाइब्रिड लर्निंग सेंटर्स का प्रसार कर रहे हैं और इनमें से हर सेंटर के लिए टीम की नियुक्ति भी कर रहे हैं।’’

हर पद की अपनी अलग-अलग जिम्मेदारियां भी होंगी। जैसेकि, एडमिशन काउंसलर संभावित स्टूडेंट्स को फोन, ई-मेल और आमने-सामने मुलाकात कर एडमिशन की प्रक्रिया और कोर्सेज़ समझाने के लिए जिम्मेदार होंगे। सेंटर हेड (मैनेजर) अनुभवी अकादमिक काउंसलरों की एक टीम का नेतृत्व करने के लिए जिम्मेदार होंगे। एक फ्रंटलाइन मैनेजर के तौर पर काम करते हुए वह बेहद प्रतिभाशाली सेल्स विकास प्रतिनिधियों/अकादमिक काउंसलरों की टीम का प्रबंध, भर्ती, ट्रेनिंग और उससे काम करवाने के लिए जिम्मेदार होंगे/होंगी। ट्रेनर पूंजी बाजारों के अच्छे ज्ञान (तकनीकी और बुनियादी) के साथ बूमिंग बुल के एलीट ट्रेडर कार्यक्रम के तहत ट्रेडिंग और ट्रेड्स के लिए योजना बनाने में स्टूडेंट्स के प्रदर्शन की जांच के लिए जिम्मेदार होंगे।

जो लोग उपर्युक्त पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों, वे अपनी प्रोफाइल इस ई-मेल आईडी careers@boomingbulls.com पर भेज सकते हैं।

Related posts

जन जागरूकता अभियान के तहत काफी एक्टिव नज़र आने लगी हैं अभिनेत्री पूनम झावर

Khula Sach

Poem : “फिर वही शाम”

Khula Sach

Varanasi : 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में गरीब एवं निस्सहाय को वितरित किया गया कंबल

Khula Sach

Leave a Comment