Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

सूर्या रोशनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर बने विनय सूर्या

मुंबई : भारत की सबसे बड़ी स्टील पाइप कंपनी और लाइटिंग एवं घरेलु उपकरण के बड़े निर्माता सूर्या रोशनी लिमिटेड ने विनय सूर्या जी को मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया है जो अभी तक होल टाइम डायरेक्टर थे। विनय सूर्या ने स्वीनबर्न यूनिवर्सिटी, ऑस्ट्रेलिया से एमबीए किया है तथा कंपनी के विज़न एवं स्ट्रैटेजी में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। वे अपने लांग टर्म विज़न, कड़ी मेहनत और कार्य के प्रति समूर्ण समर्पण के कारण वे वैश्विक स्तर पर सूर्या पाइप्स के निर्यात को शुरू करने में सक्षम रहे।

नियुक्ति की घोषणा करते हुए, सूर्या रोशनी लिमिटेड के चेयरमैन जे पी अग्रवाल ने कहा, “मुझे विनय सूर्या का मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, और वह राजू बिस्टा के साथ संयुक्त जिम्मेदारी साझा करेंगे, जो 2012 से कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

विनय सूर्या के पास एक असाधारण नेतृत्व ट्रैक रिकॉर्ड, मजबूत मार्केटिंग एक्सपोजर, गहरी रणनीतिक विशेषज्ञता और लंबे समय तक ग्राहक संबंध बनाने की अद्वितीय क्षमता है। वे सूर्य रोशनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए राजू बिस्टा जी के साथ मिलकर काम करेंगे।”

विनय सूर्या ने कहा, “मुझे यह जिम्मेदारी देने के लिए मैं अपने चेयरमैन और बोर्ड का आभारी हूँ। हम बदलते मैक्रो वातावरण में सूर्या को मजबूत, ऐक्टिव एवं जीवंत बनाने की दिशा में काम करना जारी रखेंगें। हमारे पास उद्योग जगत के सर्वश्रेष्ठ प्रोफेशनल्स की एक समर्पित टीम है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि इसके द्वारा हम साथ मिलकर आसमान की ऊंचाइयों को प्राप्त कर पाएंगें। सूर्या ने इस कोरोना काल में आगे बढ़कर बहुत सारे ज़रूरतमंदों की सहायता करने का प्रयास किया है और आगे भी और बेहतर तरीके से भारतीय जनता की मदद करने का प्रयास करते रहेंगे। हम अपना पूरा ध्यान सूर्या के ‘नए विजन’ पर केंद्रित कर रहे हैं जिससे के हमारे सभी हितधारकों को भरपूर वैल्यू मिल सके।”

Related posts

Mirzapur : चोरी के अभियोग से संबंधित दो वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से चोरी का सामान बरामद

Khula Sach

91स्प्रिंगबोर्ड ने ‘स्‍टार्टअप स्प्रिंट’ को लॉन्‍च करने के लिये गूगल फॉर स्‍टार्टअप्‍स के साथ भागीदारी की

Khula Sach

Varanasi : 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में गरीब एवं निस्सहाय को वितरित किया गया कंबल

Khula Sach

Leave a Comment